Breaking News

Video: सपना चौधरी ने घूंघट ओढ़कर नीले सूट में लगाए ठुमके, बेकाबू हुए फैंस

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रही हैं. उनके स्टेज शो का उत्साह दर्शकों में खूब देखने को मिलता है. इसके अलावा उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर तहलका मचाते हैं. सपना चौधरी के हिट गानों में कुछ ऐसे भी सॉन्ग हैं जो पुराने जरूर हो रहे हैं लेकिन फैंस के बीच उनका क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. तेरी आंख्यों में यो काजल सॉन्ग आज भी सुनने को मिलता है. इस बीच सपना चौधरी का एक ऐसा भी वीडियो देखने को मिला है जिसे देख फैंस खुद पर काबू नहीं कर पा रहे.

सपना चौधरी का धांसू Video
वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी नीले सूट में घूंघट ओढ़कर ‘मेरा चांद’ पर बहुत ही जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. इस सुपरहिट गाने के वीडियो को सपना चौधरी के फैनपेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिस पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो में सपना नीले रंग के सूट में स्टेज पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. वैसे ये वीडियो सपना का अकेला ऐसा वीडियो नहीं है जिसकी सोशल मीडिया पर धूम मची हुई हो. इससे पहले भी उनके कई डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा चुके हैं.

 

 

बिग बॉस से मिली लोकप्रियता
हरियाणा की सुपरहिट डांसर सपना चौधरी को आज भले ही कई नई डांसर्स टक्कर देने के लिए मैदान में उतर चुकी हैं. लेकिन सपना चौधरी की बात ही अलग है. उन्होंने ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई स्टेज शो में हिस्सा लेकर अपनी पहचान बनानी शुरू की. मगर सबसे ज्यादा लोकप्रियता सपना चौधरी को ‘बिग बॉस 11’ से मिली.