Breaking News

TET पेपर लीक मामले में CM योगी सख्त, आरोपियों की जब्त होगी संपत्ति, चलेगा बुलडोजर

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा-2021 का पेपर रविवार को व्हाट्सऐप पर लीक होने के बाद प्रदेश सरकार और शासन तत्काल एक्शन में आ गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि टीईटी का पर्चा लीक कराने वालों के घर पर बुलडोजर चलेगा। चाहे वह कोई भी क्यों न हो। सभी लोगों पर गैंगस्टर की कार्रवाई होगी। अब तक 23 लोग पकड़े गए हैं। जो फरार हैं उन्हें भी गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

उन्होंने कहा कि टीईटी की परीक्षा एक माह के भीतर कराई जाएगी। किसी भी अभ्यर्थी से कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा। अभ्यर्थियों को कोई परेशानी न हो इसके लिए सभी जिला प्रशासन को निर्देश जारी कर दिया गया है। अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड दिखा कर रोडवेज की बसों में यात्रा कर सकते हैं। रोडवेज को इसका निर्देश दे दिया गया है।

 

बता दें कि यूपी टीईटी की परीक्षा रविवार को प्रदेशभर के 2554 केंद्रों पर आजोयति होनी थी। पेपर लीक होने के चलते जिसे रद्द कर दिया गया। इस मामले में बीती रात से अभी तक उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों से 23 लोगों को पकड़ा गया है। जिनमें लखनऊ, मेरठ, कौशांबी, वाराणसी और गोरखपुर के लोग शामिल हैं। इन लोगों के पास से पेपर की फोटो कॉपी बरामद हुई है।