Breaking News

Sunny Leone ने एयरपोर्ट पर दिखाया हुस्न का जलवा, खूबसूरत तस्वीरों पर टिक गईं सभी की निगाहें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री सनी लियोन(Sunny Leone) हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सनी लियोन (Sunny Leone)ने अपने करियर में काफी नाम और पैसा कमाया है।

सनी लियोन(Sunny Leone) सबसे ज्यादा अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक बार फिर से सनी लियोन (Sunny Leone) चर्चा में आ गए हैं दरअसल इस बार सनी लियोन अपनी Sunny Leonतस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सनी लियोन लियोन अभी हाल ही में एयरपोर्ट पर सपोर्ट की गई है। उनका एयरपोर्ट लुक सभी को दीवाना बना रहा है।

जुल्फें उडाती एयरपोर्ट पर नजर आए सनी लियोन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री सनी लियोन जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोन की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सनी लियोन की यह तस्वीरें एयरपोर्ट की है सनी लियोन अभी हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई हैं। सनी लियोन का एयरपोर्ट लुक सभी को दीवाना बना रहा है। इस दौरान सनी फंकी आउटफिट्स को कैरी किया हुआ था। सनी लियोन एयरपोर्ट पर जुल्फों की लहराती हुई कैजुअल लुक में नजर आ रही थी। सनी लियोन जब चलती है और पीछे मुड़ती हैं तो उनकी तेज हवाओं से उनके बाल उड़ने लगते हैं।

एयरपोर्ट लुक ने जीता सभी का दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोन ने इस दौरान पैरट ग्रीन ट्राउजर के साथ पिंक एंड व्हाइट क्रॉप टॉप कैरी किया हुआ था। इसी के साथ उन्होंने व्हाइट स्कीनर्स ग्लेयर्स और हैंडबैग कंप्लीट किया हुआ था और बेहद खूबसूरत अंदाज Sunny Leonमें नजर आ रही थी। सनी लियोन किसी प्रोजेक्ट के चलते बाहर निकली थी। दरअसल वह अकेली नहीं थी इसीलिए कहा जा रहा है कि सनी लियोन किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रही है।