Breaking News

राजस्थान में भीषण हादसा, 2 कारों की भिड़ंत में एक घंटे के नवजात समेत 4 लोगों की दर्दनाक मौत

बड़ी खबर राजस्थान से है। यहां के बूंदी जिले में एक नवजात बच्चे ने दुनिया में कदम ही रखा था कि उसके 1 घंटे बाद ही सड़क हादसे में मौत हो गई। इस हादसे में बच्चे के साथ-साथ उसकी मां और दादी समेत चार लोगों की मौत हुई है। हादसा दो कारों की भिड़ंत के कारण हुआ था। पुलिस ने चारों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं। हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। इस हादसे के बारे में जिस किसी ने भी सुना तो वह सन्न रह गया।

पुलिस के अनुसार हादसा बूंदी जिले में के हिंडौली थाना इलाके में शनिवार देर रात करीब 12.30 बजे हुआ। वहां राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर देवाकाखेड़ा गांव के पास तेज गति से आ रही दो कारों में आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में एक कार के चालक समेत उसमें सवार दो महिलाओं और नवजात बच्चे की मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को संभाला। शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस के अनुसार हादसे में कार चालक पिंटू मीणा की मौके पर ही मौत हो गई थी। उसके शव को हिंडौली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई महिला नन्दू मीणा और रेखा मीणा समेत नवजात को उपचार के लिए देवली भिजवा गया था। वहां डॉक्टर्स ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे में मारे गए नवजात के पिता हंसराज मीणा को गंभीर हालत में देवली से कोटा रेफर किया गया है। वहां उसका उपचार चल रहा है।

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि चांदादंड निवासी हंसराज मीणा अपनी पत्नी रेखा मीणा को प्रसव के लिए अपने ससुराल उमर गांव लेकर गया था। वह साथ में अपनी मां को भी ले गया था। शनिवार रात को करीब 11.30 बजे उसकी पत्नी रेखा ने बच्चे को जन्म दिया था। बच्चा दूध नहीं पी रहा था। इसलिए हंसराज अपनी पत्नी, मां और नवजात को ससुराल से अपने गांव चांदादंड वापस लेकर जा रहा था। इसी दौरान देवाकाखेड़ा गांव के पास उनकी कार की सामने से आ रही कार से भिड़ंत हो गई और नवजात समेत चार लोग अकाल मौत के शिकार हो गए।