Breaking News

Sonali Raut Birthday: कैलेंडर गर्ल रह चुकी हैं सोनाली राउत, रणवीर सिंह के साथ कराया था टॉपलेस फोटोशूट

द एक्सपोज फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सोनाली राउत का आज जन्मदिन है। सोनाली आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 23 दिसंबर 1990 को दिल्ली में हुआ था। सोनाली ना सिर्फ अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए चर्चा में रही हैं बल्कि अपनी सेक्सी इमेज और फिगर को लेकर भी उन्होंने खूब लोकप्रियता बटोरीं। तो चलिए सोनाली के जन्मदिन पर आपको बताते हैं उनके जुड़ कुछ रोचक बातें…

उज्ज्वला राउत की छोटी बहन हैं सोनाली
सोनाली भारत की पहली सुपरमॉडल के नाम से पहचानी जाने वाली उज्ज्वला राउत की छोटी बहन हैं। सोनाली साल 2010 में उस समय चर्चा में आईं, जब उन्होंने किंग फिशर कैलेंडर के लिए स्विमसूट पहनकर पोज दिए। सोनाली ने बेहद बोल्ड पोज दिए थे।

बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट सोनाली राउत ने स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते हुए  दिखाया अपना हॉट अवतार, देखें ये वायरल फोटोज
सोनाली अब काफी स्लिम हो गई हैं लेकिन क्या आप जानते हैं आज हॉट दिखने वाली ये बाला एक वक्त पर बेहद मोटी थी। बता दें कि सोनाली राउत ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘द एक्सपोज’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा और इसी दौरान वो रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के आठवें सीजन में भी नजर आईं।
बिग बॉस-8' फेम मॉडल-एक्ट्रेस सोनाली राउत का सोशल मीडिया पर छाया ग्लैमरस  अंदाज, देखिए सोनाली की दिलकश तस्वीरें – Bollywood Facts

कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के सेट परसोनाली राउत और जोया अफरोज के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। बात इस कदर बढ़ी कि जोया ने सोनाली को थप्पड़ तक जड़ दिया था। दोनों यहां हिमेश रेशमिया की फिल्म  ‘द एक्सपोज’ के प्रमोशन के लिए आई थीं।

सोनाली राउत की इन तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, वायरल हो रही हैं  हॉट तस्वीरें! -
इसके बाद सोनाली साल 2016 की एडल्ट कॉमेडी फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में दिखाई दी थीं। बिग बॉस सीजन 8 में सोनाली ने अली कुली मिर्जा को थप्पड़ मार दिया था। अली ने सोनाली पर गलत टिप्पणी की थी जिसके बाद सोनाली ने अली को गुस्से में मारा था। फिल्म के अलावा सोनाली रणवीर सिंह के साथ अपने एक बोल्ड फोटोशूट को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इनके चलते चर्चा में भी रहती हैं।