Breaking News

Sonali Phogat Death: गोवा पुलिस ने दर्ज किया अप्राकृतिक मृत्यु का केस, जांच जारी

बीजेपी नेता (bjp leader) और टिक टॉक स्टार (tik tok star) के तौर पर फेमस सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के बाद पुलिस ने अप्राकृतिक मृत्यु (unnatural death) का मामला दर्ज किया है। पुलिस उपाधीक्षक (मापुसा) जिवबा दलवी ने कहा, ‘प्रारंभिक जांच (initial screening) में पता चला है कि वह 22 अगस्त को गोवा आई थीं और अंजुना के एक होटल में ठहरी थीं। आज सुबह उन्हें होटल में बेचैनी होने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस को सुबह नौ बजे फोन पर मामले की जानकारी मिली। डीएसपी ने कहा कि अंजुना में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा कि संबंधित गवाहों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और अंजुना पुलिस ने पोस्टमॉर्टम जांच के लिए डॉक्टरों की एक समिति गठित करने को लेकर गोवा मेडिकल कॉलेज के फॉरेंसिक मेडिसिन विभाग को पत्र लिखा है। पुलिस मामले की जांच गहनता से कर रही है। पुलिस होटल के स्टाफ के साथ ही अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस ये जानकारी जुटाने में भी लगी है कि इन दिनों में सोनाली किन लोगों से मिली है और वो गोवा किस काम के सिलसिले में पहुंची थी। किसी भी संदिग्‍ध बात को लेकर पुलिस गहनता से जांच में जुटी है।

इससे पहले सोनाली फोगाट की मौत की खबर पर लोगों ने इस पर हत्या का शक जताकर जांच की मांग की थी। सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका ने बताया कि बीती रात को लगातार सोनाली से उनकी बात होती रही थी। फोगाट के गांव के कुछ लोगों ने मौत पर संदेह प्रकट करते हुए कारणों की जांच की मांग की है। फोगाट के सहपाठी भूप सिंह का कहना था कि सोनाली फोगाट को मारा गया है, उनके हृदयाघात की बात पच नहीं रही, सीबीआई जांच करवाई जानी चाहिए।