Breaking News

Sex Scandal: कर्नाटक हाईकोर्ट की शरण में पहुंचे पिता, बोले- सियासत की शिकार हुई बेटी

कर्नाटक (Karnataka) के पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली (Ramesh Jarkiholi) से संबंधित ‘सेक्स वीडियो’ में कथित तौर पर नजर आने वाली महिला के पिता(Father)  ने हाईकोर्ट की शरण में जाने का फैसला लिया है,उन्होंने हाई कोर्ट में पुलिस द्वारा उनकी बेटी के लिए दिये गये बयानों को लेकर सवाल उठाया है. अपनी याचिका में उन्होंने कहा कि परस्थितियों की शिकार है और बहुत से मीडिया ने उस वीडियो को गलत ढ़ंग से सबके सामने पेश किया है.

महिला के पिता ने बताया कि बात की जानकारी लगते ही उन्होंने अपनी बेटी से बात की कि उसे शिकार बनाया गया है और उस पर दबाव है. पिता के अनुसार उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई थी, अपनी शिकायत में उन्होंने कहा था बेलगावी में ताकतवर लोगों ने उनकी बेटी को किडनैप कर लिया है.

धारा 164 के अंतर्गत दर्ज किया बयान

दी गयी याचिका में कहा गया है कि ‘जांच के दौरान याचिकाकर्ता को पता चला कि उनकी बेटी का बयान सीआरपीसी की धारा 164 के तहत दर्ज किया गया और सभी कायदों को धता बताया गया.’ मामले के कारण महिला का पूरा परिवार ने बेलगावी छोड़ दिया है और सभी लोग विजयपुरा जाकर रहने लगे हैं. पिता ने अपने बेटी की सुरक्षा की मांग की है. पुलिस ने बेंगलुरु में कुछ ऐसे स्थानों पर जाकर जांच की है, जहां इस वीडियो के शूट होने की बात कही गयी है.

SIT कर रही जांच

गृह मंत्री बासवराज बोम्मई ने मामले के गंभीरता को देखते हुए कहा कि इस मामले में  एसआईटी, पूर्व मंत्री जारकीहोली से संबंधित कथित सेक्स स्कैंडल की सभी कोणों से जांच कर रही है और बहुत जल्द वो सच्चाई को सामने ले आएगी. उन्होंने ये भी कहा कि, “एसआईटी को इस मामले की बाकायदा विस्तार से जांच करनी होगी. इसके लिए एक तय कानूनी प्रक्रिया है ,जिसके तहत इसे किया जाना है और वो इस काम में लगी है. इसमें कोई हस्तक्षेप नहीं कर सकता इसलिए मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा.”