Breaking News

Sara Ali Khan ने बीच सड़क किया ऐसा काम, भिखारन समझ लोग देने लगे पैसे

सारा अली खान (Sara Ali Khan) धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रही हैं. उनकी फिल्मों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और यहीं से पता चलता है कि वो असल जिंदगी में कितनी ज्यादा चंचल हैं और एक बार तो उन्होंने ऐसा काम किया कि लोग उन्हें भिखारन ही समझने लगे और पैसे थमाने लगे.

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की लाडली सारा अली खान (Sara Ali Khan) काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. आए दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं. सारा (Sara Ali Khan) बहुत बेधड़क होकर अपनी बातें कहती हैं एक बार तो उन्होंने एक इंटरव्यू में सबके सामने बता दिया था कि एक बार उन्हें भिखारन समझकर लोग पैसे देने लगे थे.

जूम को दिए इंटरव्यू में सारा बताती है कि किस तरह वो एक बार सड़क पर डांस कर रही थी और लोगों ने उन्हें भिखारी समझ कर पैसे देने शुरू कर दिए थे, मजेदार बात तो यह है कि उन्होंने उन पैसों को रख भी लिए थे.

सारा (Sara Ali Khan) ने बताया था कि एक बार वे अपने पिता सैफ, मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ घूमने गई हुई थीं. इसी टूर पर उनके पैरेंट्स कुछ खरीदारी करने के लिए किसी दुकान के अंदर चले गए. उस दुकान के बाहर मैं, इब्राहिम और हाउस हेल्पर खड़े हुए थे. मुझे पता नहीं क्या हुआ कि मैंने अचानक डांस करना शुरू कर दिया.

लोगों ने वहां पर रुककर मुझे पैसे देने शुरू कर दिए, क्योंकि उन्हें लगा कि मैं भीख मांग रही हूं. मैंने पैसे रख लिए, मुझे महसूस हुआ किया कि पैसे मिल रहे हैं कुछ भी कर लो, करते रहो, मैंने फिर और डांस किया. इसके बाद जब खरीदारी करके उनके पैरेंट्स वापस आये तो हाउस हैल्पर ने कहा सारा लोगों को इतनी क्यूट लगी की उसे सब पैसे दे रहे हैं. इस पर अमृता ने कहा कि क्यूट नहीं भिखारन लग रही है.’