Breaking News

RJD नेता का राहुल गांधी पर फूटा गुस्सा, हार पर कहा- चुनाव के समय शिमला में पिकनिक मना रहे थे पूर्व अध्यक्ष

बिहार में चुनावी दौर भले ही खत्म हो चुका है. लेकिन सियासत में सरकार बनाने को लेकर हलचल तेज है. इसी के साथ ही सत्ता का पारा भी चढ़ा हुआ है. एक तरफ जहां सीएम की कुर्सी को लेकर मामला स्पष्ट हो चुका है और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को आज शपथ दिलाने की तैयारी तेज हो गई है तो वहीं दूसरी तरफ एनडीए में डिप्टी सीएम के पद पर सुशील मोदी के नाम को लेकर अभी भी कहानी साफ नहीं हो पाई है. इसी बीच आरजेडी के दिग्गज नेता शिवानंद तिवारी (shivanand tiwari) ने कांग्रेस पार्टी पर जबरदस्त हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की गतिविधि के कारण ही बीजेपी पार्टी को मदद मिल रही है.

 

हाल ही में RJD के नेता शिवानंद तिवारी ने अपनी बयानबाजी में कहा कि, कांग्रेस पार्टी महागठबंधन के लिए रोड़ा बन चुकी है. कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में 70 उम्मीदवारों को तो खड़ा कर दिया था, लेकिन 70 रैलियां तक इनसे नहीं की गई. यहां तक कि राहुल गांधी भी बिहार में सिर्फ तीन दिनों के लिए आए थे. प्रियंका गांधी इस वजह से नहीं आईं क्योंकि बिहार से उनका परिचय इतना नहीं था. शिवानंद ने आगे कहा कि, बिहार में चुनावी डंका चारो तरफ बज रहा था और राहुल गांधी शिमला में प्रियंका गांधी के घर पर पिकनिक मना रहे थे. क्या इसी तरीके से पार्टी चलती है? कांग्रेस पार्टी जैसे चलाई जा रही है, इससे केवल भाजपा को ही लाभ मिल रहा है.

शिवानंद तिवारी यहीं नहीं रूके उन्होंने अपने बयान में एक और खुलासा करते हुए कहा कि, राहुल गांधी के घर पर मीटिंग हुई थी. जिसमें कपिल सिब्बल से लेकर शशि थरूर, मुकुल वासनिक, मनीष तिवारी जैसे लोग शामिल हुए थे. सभी ने एक साथ चिट्ठी लिखी, इनमें से हर शख्स जिंदगीभर कांग्रेस के प्रति ईमानदार रहा. लेकिन पार्टी को जैसे चलाया जा रहा है उस तरीके से वो चल नहीं सकती है. क्या वाकई ऐसे ही पार्टी चलती है क्या? उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आड़ में सारा फायदा बीजेपी उठा रही है.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि, मुझे ये अहसास होता है कि ऐसा सिर्फ बिहार में ही नहीं है, बल्कि और भी राज्यों में है. जहां पर कांग्रेस केवल ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए दबाव बनाती है. लेकिन चुनाव जीतने में असफल साबित होती है. ऐसे में कांग्रेस को सबसे पहले मंथन करना जरूरी है. इसी बीच केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू की ओर से एक वीडियो साझा किया गया है. जिसमें उन्होंने शिवानंद तिवारी को एक अनुभवी नेता करार दिया है.