Breaking News

Republic Day की जगह Independence day की बधाई देने पर Shilpa shetty हुई ट्रोलर्स का शिकार

पूरे देश कल देशभक्ति के गीतों(Patriotic songs) में डूबा रहा। पूरे जज्बे के साथ कल भारत में 72वां गणतंत्र दिवस(Republic Day) मनाया गया। कोरोना के विकराल रूप को देखते हुए, वहां सारे प्रोग्राम को तो स्थगित कर दिया गया, लेकिन गणतंत्र दिवस को पूरे देश में जोर शोर से मनाया गया। आम जनता के साथ- साथ बॉलीवुड स्टार्स(Bollywood stars) ने भी इस दिन को काफी हर्षोल्लाश से मनाया।

स्टार्स ने  सोशल मीडिया(social media) के जरिए एक दूसरे को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भी दीं। इसी लाइन में शिल्पा शेट्टी(Shilpa shetty) का नाम भी शामिल था।  हालांकि शिल्पा शेट्टी ने आज सभी को सोशल मीडिया के जरिए गणतंत्र दिवस के साथ साथ स्वतंत्रता दिवस की भी बधाई दे डाली, जिसके कारण उन्हें काफी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

स्वतंत्रता दिवस की दी शुभकामनाएं

शिल्पाआपकों बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया था, जिसमें वो देशवासियों को गणतंत्र दिवस के साथ साथ स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते भी नजर आ रही थीं। हालांकि अपनी गलती का एहसास होते ही शिल्पा ने अपना ट्वीट तुरंत ही चेंज कर दिया। शिल्पा ने कुछ समय बाद ही अपने ट्वीट को ठीक कर लिया था, लेकिन तब तक ट्रोलर्स ने शिल्पा के ऊपर वार करना शुरु कर दिया था और शिल्पा बुरी तरह ट्रोल हो चुकी थीं।

एक यूजर ने लिखा कि, ‘चलो सही, अगले 26 जनवरी को याद रखना’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘ऐसे कैसे चलेगा दीदी’। इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा कि, ‘हम ये नशा देखने आए पर पब्लिक ने तो इनका नशा ही उतार दिया पूरा, अरे बॉलीवुड वालों को कोई फर्क बता दो, गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस में’।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

shilpa_shetty_वैसे तो शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड का नाम खूबसूरत और प्रतिभावान एक्ट्रेसेज में आता है, लेकिन इस बार शिल्पा को इस गल्ती की सजा भुगतनी पड़ गई। इन दिनों शिल्पा फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। उनके मस्ती भरे वीडियो फैंस को काफी पसंद आते हैं। शिल्पा के काम की  बात करें तो शिल्पा बहुत जल्द फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के सेट से उन्होंने अपना एक वीडियो भी शेयर किया था, जो फैंस को काफी पसंद आया था। इसके अलावा वो फिल्म ‘निकम्मा’ भी नजर आने वाली हैं। बता दें कि ‘निकम्मा’ में शिल्पा शेट्टी के साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और सिंगर शर्ले सोतिया मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।