Breaking News

Pooja Hegde ने माना Radheshyam हो गई फ्लॉप, कहा- हर फिल्म की होती है डेस्टिनी

प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म राधेश्याम हाल ही में 11 मार्च को वर्ल्ड वाइड रिलीज हुई है. ‘राधेश्‍याम’ (Radhe Shayam) देशभर में पांच भाषाओं में लगभग 3700 से अध‍िक स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई. प्रभास की फिल्म को जिस तरह से रिलीज से पहले हाइप मिली थी वो सिल्वर स्क्रीन पर आते ही ठंडी साबित हुई. फैंस से लेकर क्रिटिक्स ने इस फिल्म पर मिली जुली प्रतिक्रिया दी है. अब इस पर फिल्म की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने अपना रिएक्शन देते हुए अपना दुख जाहिर किया है.

‘पता नहीं क्यों नहीं चली ये फिल्म’
एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने राधेश्याम की नाकामयाबी पर पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में लेकर ऐसी बात कही है जिससे जाहिर है कि अदाकारा इस फिल्म के फ्लॉप से कितनी निराश हैं उन्होंने कहा है कि हर फिल्म की अपनी नियति होती है पर मेरा विश्वास है कि कभी-कभी आप एक फिल्म देखते हैं और आप के मन में ये होता है कि ‘ओह, ये फिल्म इट्स ओके है लेकिन वहीं बॉक्स-ऑफिस पर उसका रिस्पॉन्स वास्तव में अच्छा होता है.

वहीं कभी-कभी ऐसी फिल्में होती हैं जो बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करती हैं लेकिन जब आप इसे देखते हैं तो आप कहते हैं कि पता नहीं यार क्यों नहीं चली ये फिल्म. जबकि ये तो अच्छी थी’ इसलिए मुझे लगता है कि बॉक्स ऑफिस पर हर फिल्म की अपनी नियति होती है.

शुरू में पकड़ी रफ्तार, बाद में हुई धीमी
वाकई राधेश्याम के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है लेकिन ये फिल्म क्रिटिक्स के दिल में जगह नहीं बना पाई है. कहने के लिए तो फिल्म ने महज चार दिनों में ही वर्ल्डवाइड 165.18 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था लेकिन फिल्म का हिंदी वर्जन दर्शकों को सिनेमाघरों में आमंत्रित नहीं कर पाया. शुरुआती दिनों में राधे श्याम आंध्र प्रदेश और तेलंगाना बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही थी लेकिन जैसे-जैसे दिन गुजरे, वैसे-वैसे फिल्म की कमाई घटी.

खराब रिव्यू पर निर्देशक ने भी दिया था रिएक्शन
राधे श्याम फिल्म कुछ लोगों को बहुत पसंद आई तो वहीं, कुछ लोगों को फिल्म निराशाजनक लगी. जिसके बाद इस फिल्म को खराब रिव्यूज भी मिले इस पर फिल्म के निर्देशक राधा कृष्ण कुमार ने चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था कि रिव्यूज नहीं रिजल्ट मायने रखता है और अब उन्हें ये बात भी पता चल गई होगी कि रिजल्ट में भी वो फेल हो गए. स्टोरी को इतनी खराब तरीके से कहा कि लोगों को वो समझ ही नही आई.