Breaking News

PM मोदी ने शेयर किया मोढेरा के सूर्य मंदिर का खूबसूरत Video, कहा- बारिश में दिख रहा शानदार

मॉनसून के कारण देश भर में इस समय हो रही भारी बारिश से नदियां उफान पर हैं। बारिश के कारण कई जगह बाढ़ भी आई हुई है। वहीं मॉनसून की बारिश के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर आ रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बारिश का एक वीडियो अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है। उनकी ओर से शेयर किया गया यह वीडियो बारिश के दिन का गुजरात के मोढेरा में स्थित सूर्य मंदिर का है। इस वीडियो के साथ उन्‍होंने लिखा, ‘मोढेरा का प्रतिष्ठित सूर्य मंदिर बारिश के समय शानदार लग रहा है। आप भी देखिए।’

modhera sun temple

बता दें कि गुजरात के कई जिलों में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है। राज्य के कई जिलों में बांधों मे जलस्तर बढ़ गया है। हालात बिगड़ने पर जलाशयों के गेट खोले जा रहे हैं। कच्छ में कई दिनों से बारिश हो रही है। इसका अन्य इलाकों पर भी प्रभाव दिखाई दे रहा है। पूरा कच्छ शहर समुद्र में तब्दील हो गया है। यहां गाड़ियां तैरती हुई नजर आ रही हैं। भारी बारिश ने गिर सोमनाथ को भी प्रभावित किया है। यहां हालात के बेकाबू होने का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रावल डैम में भी जलस्तर बढ़ गया है। इस कारण बांध के पांच गेट खोलने पड़े।

इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उनका प्रकृति प्रेम दिखाई दे रहा था। वीडियो में प्रधानमंत्री अपने आवास के लॉन में मोर को दाना खिलाते और वे मोर की अठखेलियों को निहारते हुए दिखाई दे रहे थे।

मोढेरा के सूर्य मंदिर का वीडियो हुआ वायरल, पीएम नरेंद्र मोदी ने शेयर किया खूबसूरत नजारा

वीडियो में नजर आने वाले मोर प्रधानमंत्री सुबह की सैर के दौरान साथी होते हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री टहलने के बाद मोरों को दाना खिलाते हैं। यह प्रधानमंत्री मोदी की दिनचर्या में शामिल है। वीडियो में वे अलग-अलग लोकेशन पर मोरों को हाथों से दाना खिलाते हुए दिखाई दे रहे थे।