Breaking News

PM मोदी ने छत्तीसगढ़ में 26,000 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास, बोले- भ्रष्टाचारी मोदी से आंख नहीं मिला सकता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के बस्तर के जगदलपुर में 26,000 करोड़ रुपए से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया है। अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विकसित भारत का सपना तब सिद्ध होगा जब हर प्रदेश, हर जिला, हर गांव विकसित हो। विकसित भारत के लिए फिजिकल, डिजिटल और सोशल इंफ्रास्ट्रक्चर भी भविष्य की जरूरतों के अनुरूप होना चाहिए, यही वजह है कि हमारी सरकार ने इंफ्रास्ट्रक्चर पर होने वाले खर्चे को बढ़ाकर इस साल 10 लाख करोड़ कर दिया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार की जातीय जनगणना के सार्वजनिक होने के बाद कांग्रेस के..जिसकी जितनी आबादी उसकी उतनी भागीदारी..के बयान पर उसे आड़े हाथों लेते हुए कहा हैं कि वह देश के हिन्दुओं और गरीबों को बांटने का कुचक्र कर रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि सबसे बड़ी जाति गरीब की है और अगर उसका भला हो गया तो देश का भला हो जायेगा। उन्होंने बगैर कोई नाम लिए कांग्रेस पर एक देश के साथ गुप्त समझौता करने का भी गंभीर आरोप लगाया और कहा कि भारत की बुराई करने में उसे मजा आ रहा है।भारत के प्रति उसका प्रेम कम होता जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भारत के संसाधनों पर पहला हक गरीब का है चाहे वह दलित,पिछड़ा या फिर सामान्य वर्ग से हो।गरीब के जीवन में बदलाव होना चाहिए।कांग्रेस नई मांग कर देश के लोगो के बीच खाई को बढ़ाने और उनके बीच बैर बढ़ाने की कोशिश कर रही है। उन्होने पूर्व प्रधानमंत्री डा.मनमोहन सिंह का उल्लेख करते हुए कहा कि..उन्होंने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक अल्पसंख्यकों का है, अब कांग्रेस की नई मांग से वह क्या सोच रहे होंगे..।

कांग्रेस पर अल्पसंख्यकों का हक कम करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को आज कांग्रेस के लोग नही चला रहे है, वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लगा हुआ है। कांग्रेस को आउटसोर्स कर दिया गया है। पर्दे के पीछे खेल खेले जा रहे है, और देश विरोधी ताकतों से मिल गए है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को गरीबी दी है और जातियों में समाज को बांटने का काम किया है। उन्होंने कांग्रेस की साजिश से सावधान रहने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा सही मायने में सामाजिक न्याय के प्रति समर्पित है।

पीएम ने ये भी कहा कि आज यहां बहुत बड़े और देश के आधुनिकतम स्टील कारखाने का लोकार्पण हुआ है.. इतना बड़ा कार्यक्रम था लेकिन छत्तीसगढ़ के एक भी मंत्री, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री नहीं आए…इनके न आने के पीछे दो कारण हैं 1- उन्हें अपनी सरकार जाने की इतनी चिंता है कि उनके पास यहां आने का समय नहीं है, सरकार बचाने में लगे हैं और 2- उन्हें पता है कि कोई आकंठ भ्रष्टाचारी मोदी से आंख नहीं मिला सकता है।