Breaking News

OMG, बाथरूम से बिना पैंट पहने बाहर आ गईं मलाइका अरोड़ा, इस तरह हुआ खुलासा

एक बार फिर कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लोगों के मन में डर पैदा हो गया है. पिछले एक साल से अधिकतर लोग अपने घरों में ही कैद हैं. सिर्फ जरूरी कामों के लिए ही घर से निकलकर रहे हैं. कोरोना का खौफ लोगों पर ऐसा ही लोग अपने दोस्तों तक मिलने से कतरा रहे हैं. वहीं कुछ लोग तो इसके डर के कारण कपड़े तक पहनना भूल जा रहे हैं. जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ. वैसे तो मलाइका अपनी सेहत के प्रति काफी सजग रहती हैं लेकिन कोरोना का डर उन पर इस कदर हावी हुआ कि वह पैंट तक चढ़ाना भूल गई थीं. इस किस्से का खुलासा खुद मलाइका ने अपनी स्पेशल पोस्ट के जरिए किया है.

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए इस किस्से को फैंस के साथ साझा किया है. जिस पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि, वह अपने घर आने वाले मेहमानों से क्या कहती हैं.Malaika arora jim lookमलाइका ने पोस्ट में बताया कि, पहले जब उनके गेस्ट घर आते थे तो वह हमेशा कहा करती थीं कि डरने की कोई बात नहीं है क्योंकि उन्होंने अपने डॉगी को वैक्सीन लगवाई है. मगर अब वह अपने गेस्ट से कहती हैं कि डरिए मत, हमें वैक्सीन लग चुकी है.

भूल गई पैंट चढ़ाना
अपनी दूसरी स्टोरी में एक्ट्रेस ने उस किस्से का खुलासा किया जब वह एक रेस्तां में गई थीं और बाथरूम से निकलने के बाद उन्हें पता चला कि वह पैंट चढ़ाना भूल गई थीं. एक्ट्रेस ने लिखा- ‘मैं एक रेस्तां के बाथरुम में गई थी तो मैंने कोहनी से गेट खोला था. मैंने पैर से टॉइलट सीट उठाई,malaika aroraमैंने टिश्‍यू की मदद से पानी का यूज किया, हाथ धुले और फिर कोहनी से ही बाथरूम का दरवाजा बंद किया लेकिन जब मैं लौटकर टेबल पर आई तो फील किया कि मैं अपना पैंट तो चढ़ना ही भूल गई हूं.’ मलाइका के इस किस्से पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

वैसे बता दें, बीते साल मलाइका अरोड़ा भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं. इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी. हालांकि, तब उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था औरmalaika arora sexyसभी दिशा-निर्देशों का पालन किया था. अब मलाइका पूरी तरह से फिट हो चुकी हैं और वापस अपने काम पर लौट चुकी हैं. समय-समय पर मलाइका अपने फैंस को फिट रहने के टिप्स भी देती हैं.