Breaking News

OMG! इस भारतीय शख्स को लंदन में चाहिए दुल्हनियां, 2 लाख रुपये खर्च कर रेलवे स्टेशन पर लगवाया पोस्टर

आमतौर पर हमारे देश में जब लड़का-लड़की शादी के लायक हो जाते हैं, तो घरवाले उनके लिए परफेक्ट पार्टनर की तलाश में जुट जाते हैं. हालांकि आजकल तो जमाना डिजिटल हो गया है, तो लोग मैट्रिमोनियल साइट्स (Matrimonial Sites) का उपयोग ज्यादा करने लगे हैं और वहीं से अपने लिए परफेक्ट पार्टनर की तलाश करने लगे हैं. कुछ साल पहले तक अखबारों में भी जीवनसाथी की तलाश वाले एड देखने को मिल जाते थे, लेकिन अब मैट्रिमोनियल साइट्स ने इसकी जगह ले ली है. हालांकि कुछ लोगों को ऐसे साइट्स पर भी परफेक्ट पार्टनर नहीं मिल पाता, तो वो कुछ अलग तरीका भी अपनाते हैं. ऐसा ही एक अनोखा तरीका लंदन में रहने वाले एक भारतीय शख्स ने अपनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल  हो गया.

दरअसल, 31 वर्षीय जीवन भाचू (Jeevan Bhachu) अपने लिए दुल्हनियां तलाश रहे हैं और वो भी लंदन में. उन्होंने दुल्हनियां ढूंढने के लिए एक जबरदस्त तरीका अपनाया है. जीवन ने 10-20 हजार नहीं बल्कि 2 लाख रुपये खर्च कर लंदन के एक रेलवे स्टेशन पर पोस्टर लगवाया है. पोस्टर के साथ उन्होंने एक बड़ा ही आकर्षक टैग लाइन भी दिया है, जिसमें लिखा है- बेस्ट इंडियन… यू विल टेकअवे, यानी आपको यहां मिलेगा बेस्ट भारतीय पार्टनर.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जीवन ने अपने जीवनसाथी की तलाश के लिए एक वेबसाइट बनाया है और उसी वेबसाइट के प्रमोशन के लिए उन्होंने 2 लाख रुपये खर्च कर दिए और रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा सा बिलबोर्ड टंगवा दिया, जिसमें उनकी तस्वीर भी है. तस्वीर में उन्होंने पिंक सूट पहना हुआ है और वो काफी स्मार्ट लग रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जीवन ने लंदन के ऑक्सफोर्ड सर्कस स्टेशन पर बीवी की तलाश वाला बोर्ड लगवाया है. दो हफ्तों के लिए जीवन को रेलवे स्टेशन को 2 लाख रुपये चुकाने पड़े हैं. जीवन कहते हैं कि यह थोड़ा महंगा तो है, लेकिन उन्हें इससे बेहतर और कोई आइडिया नहीं मिला. उनका कहना है कि बिलबोर्ड की वजह से अब तक उनके पास करीब 50 लड़कियों के रेसपॉन्स आ चुके हैं, जो उनसे शादी के लिए इच्छुक हैं.

जीवन बताते हैं कि उनसे शादी के लिए इच्छुक महिलाओं को पहले उनकी वेबसाइट पर रजिस्टर करना होगा. उनकी वेबसाइट का नाम findjeevanawife.com है. रजिस्टर करने के बाद महिलाओं को वेबसाइट पर अपनी तस्वीर अपलोड करनी होगी और साथ ही अपने शौक और इंट्रेस्ट भी बताने होंगे.