Breaking News

Nick Jonas ने अपने इस डर का किया खुलासा, Priyanka Chopra संग रिश्ते को लेकर कही दिल की बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पिछले कुछ दिनों से पति निक जोनस (Nick Jonas) को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. प्रियंका ने सोशल मीडिया अकाउंट से पति निक का सरनेम ‘जोनस’ हटा दिया था, जिसके बाद दोनों के तलाक की खबरें उड़ी थीं. हालांकि, ये महज अफवाह साबित हुई थीं. अब निक जोनस (Nick Jonas) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें किन बातों का डर हमेशा सताता है.

निक का वीडियो हो रहा वायरल
जोनस ब्रदर्स ने हाल ही में एक नई मिनी सीरीज लॉन्च की है, जिसका नाम उन्होंने ‘Moments Between The Moments’ रखा है. इस सीरीज में उन्होंने जोनस ब्रदर्स के बीच की ट्यूनिंग और उनके रिश्ते को लेकर बहुत सी बातें बताई हैं. उनकी इसी सीरीज का एक छोटा हिस्सा वायरल हो रहा है.

निक को इस बात का सताता है डर
वीडियो में निक जोनस (Nick Jonas) कहते हैं, ‘मुझे एक अच्छा पति, भाई या बेटा नहीं बन पाने का डर हमेशा लगता है. मेरे लिए सबसे जरूरी मेरा परिवार है. मैं फैमिली के साथ किस तरह बर्ताव करता हूं. किस तरह से मैं उन्हें प्यार और सम्मान देता हूं. क्या आप जानते हैं कि हम सभी का प्यार पाने और प्यार देने का तरीका अलग-अलग होता है.

यूजर्स ने निक की जमकर की तारीफ
निक जोनस (Nick Jonas) के इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. लोग कमेंट कर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘खुद को कम मत समझो निक, आप फिक्र करने वाले और सपोर्टिव पति हो.’ दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘प्रियंका चोपड़ा बहुत खुशकिस्मत है कि उसे निक जैसा पति मिला.’ इस तरह यूजर्स निक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्क फ्रंट की बात करें इन दिनों वह हॉलीवुड फिल्म ‘The Matrix Resurrections’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह एक अहम भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसमें प्रियंका (Priyanka Chopra) के लुक को बहुत पसंद किया गया. यह फिल्म 22 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.