Breaking News

पंजाब में बड़ी वारदात, सवारी लेकर जा रहे टैक्सी चालक की लूटपाट के बाद हत्या; लुटेरे गाड़ी भी लेकर फरार

लुधियाना-चंडीगढ़ नेश्नल हाईवे पर समराला में हरिओं गांव के पास कुछ हमलावरों ने एक टैक्सी चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार टैक्सी चालक का शव हरिओं गांव से कुछ ही दूरी पर बरामद हुआ है। हत्या करने के बाद हमलावर मृतक की टैक्सी लेकर फरार हो गए।

मृतक की पहचान चंडीगढ़ के रवि कुमार के रूप में हुई है। रवि सुबह सवारियों को लेकर चंडीगढ़ से लुधियाना जा रहा था। रास्ते में उसे हमलावरों ने रोक लिया और फायरिंग कर दी। इससे रवि की मौके पर ही मौत हो गई। हमलावर उसकी कार लेकर फरार हो गए। मृतक के पिता जय कुमार ने बताया कि तड़के बेटे का फोन आया कि उसे किसी ने गोली मार दी है। जब वह मौके पर पहुंचे तो उसकी मौत हो गई थी। उन्होंने बताया कि एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। वह कुछ माह से टैक्सी चलाने का काम कर रहा था।

समराला के डीएसपी तरलोचन सिंह ने कहा कि जैसे ही उन्हें सूचना मिली वे तुरंत मौके पर आए। सीआईए की टीम भी उनके साथ है। उन्होंने बताया कि गोलियां मारकर मर्डर किया गया है। अभी कुछ नहीं कहा जा सकता कि यह लूटपाट का केस है या कोई अन्य। हर पहलू पर जांच कर रहे हैं। रवि का मोबाइल कब्जे में ले लिया है और जांच जारी है।