Breaking News

रामसनेहीघाट महिला चौकी मे लटकता ताला, जिम्मेदार बेखबर

रिपोर्ट : सूरज सिंह सिसोदिया बाराबंकी : महिला  चौकी इंचार्ज चेकिंग के नाम पर लोगों से करती है अभद्रता,लोगों मे आक्रोश विशेष संवाददाता श्रेयांश सिंह सूरज बाराबंकी। योगी सरकार महिलाओं को बेहतर न्याय दिलाने के लिए लगभग हर थानों मे महिला चौकी बनवाई है लेकिन जमीनी स्तर पर महिलाओं को चौकी बन्द रहने के कारण न्याय मिलता नही दिख रहा है। रामसनेहीघाट महिला पुलिस चौकी मे लटकता ताला!

आखिरकार सुरक्षा किसके हवाले महिला फरियादियों को करना पडता है दिक्कत का सामना वही तेजतर्रार पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने महिलाओं को आसानी और जल्दी से न्याय मिले इसके लिए हर लगभग हर थानों मे महिला पुलिस चौकी बनाकर महिला चौकी इंचार्ज की तैनाती की लेकिन हालात ये हैं कि रामसनेहीघाट थाने मे बनी महिला अधिकतर पुलिस चौकी में ही ताले लटके मिलते हैं वही चौकी को वाहन खडे करने का अड्डा बना रखा है चौकी पर महिला फरियादी बहुत उम्मीदें लेकर जाती है।

लेकिन ताला देखकर उसे मजबूरी में थाने जाना पड़ता है पुलिस अधीक्षक महोदय सुरक्षा व्यवस्था का क्या हाल होगा अंदाजा लगा सकते हैं रामसनेहीघाट थाने मे महिला चौकी है जो बिना वजह के बंद रहती हैं वही चौकी इंचार्ज ज्योति वर्मा द्वारा सरकार की मंशा पर पानी फेरने मे कोई कसर नही छोड रही वही चेकिंग के नाम पर लोगों से अभद्रता को लेकर अक्सर सुखिर्यों मे बनी रहती है जिससे लोगों मे रोष व्याप्त है वही लापरवाह पुलिसकर्मी पर तेजतर्रार पुलिस अधीक्षक कार्यवाही करते है कि नही यह तो समय की बात है .