Breaking News

J&K: राजोरी में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, पांच घायल

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के राजोरी में कार दुर्घटना (Car Accident) में चार लोगों की मौत (four people died) हो गई है और पांच घायल (five injured) हुए हैं। जीएमसी, राजौरी के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. महमूद हुसैन बजार ने बताया कि घायलों का राजौरी के सरकारी मेडिकल (Rajouri Government Medical) में इलाज चल रहा है। घटना राजोरी के थानामंडी इलाके की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस मृतकों की पहचान कर रही है।

जम्मू कश्मीर के राजौरी जनपद के थाना मंडी इलाके में बुधवार (5 जुलाई) को एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई, जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि पांच लोग घायल हो गए हैं। सड़क हादसे होने से मौके पर चीख पुकार मच गई। सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। जिनमें से कुछ घायलों की हालत ज्यादा गंभीर बतायी जा रही है। इसके अलावा पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौके पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के राजौरी के थानामंडी इलाके में एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से 4 लोगों की मृत्यु हो गई और 5 लोग घायल हुए हैं। घायलों का राजौरी के सरकारी मेडिकल कॉलेज और एसोसिएटेड अस्पताल में इलाज चल रहा है, घायलो में कुछ की हालत गंभीर है। पुलिस अधिकारी ने बताया किया मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। और सड़क दुर्घटना की जांच की जा रही है।