Breaking News

Jio, Airtel और Vi के धमाकेदार प्रीपेड प्लान्स, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज मिलेगा 2GB तक डेटा

जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vi) ने पिछले महीने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत में बढ़ोतरी की थी। साथ ही तीनों टेलीकॉम कंपनियों ने हाल ही में कई प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। यही कारण है कि अब तीनों कंपनियों के पास हर रेंज के प्रीपेड प्लान्स हैं, जिनमें डेटा, फ्री कॉलिंग से लेकर प्रीमियम ऐप्स तक की सब्सक्रिप्शन दी जा रही है। हम आपको यहां तीनों टेलीकॉम कंपनियों के 500 रुपये से कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान्स के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं।

Jio का 239 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का यह रिचार्ज प्लान 28 दिन की समय सीमा के साथ आता है। इसमें रोजाना 1.5 जीबी डेटा और 100 एसएमएस ऑफर किए जाते हैं। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा प्लान के साथ जियो टीवी, सिनेमा, सिक्योरिटी और क्लाउड का एक्सेस दिया जाएगा।

Airtel का 359 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिन की है। इस प्लान में आपको रोज 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा आपको इस रिचार्ज प्लान में एयरटेल एक्सट्रीम, अमेजन प्राइम वीडियो और फ्री हेलो ट्यून की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी।

Jio का 479 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो के ये प्रीपेड प्लान 500 रुपये से कम कीमत वाले शानदार रिचार्ज प्लान्स में से एक है। इस प्लान की समय सीमा 56 दिन की है। इसमें प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा और 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इसके साथ ही प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा प्लान में जियो टीवी, सिनेमा, सिक्योरिटी और क्लाउड की सब्सक्रिप्शन दी जाती है।

Airtel का 479 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

यह प्रीपेड प्लान रोजाना 1.5 जीबी डेटा और 100 एसएमएस प्रदान करता है। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही आपको रिचार्ज प्लान में अमेजन प्राइम, विंक म्यूजिक और फ्री हेलो कॉलर ट्यून की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 56 दिन की है।

Vi का 479 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

वोडाफोन आइडिया का ये प्रीपेड प्लान जियो और एयरटेल के रिचार्ज प्लान के समान है। इसमें 100 एसएमएस के साथ 1.5 जीबी डेटा रोज मिलता है। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है। इसके अलावा प्लान में बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और वीआई मूवी और लाइव टीवी की सब्सक्रिप्शन दी जाती है।