Breaking News

Jio का बड़ा धमाका! पहली बार प्रीपेड प्लान में नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन, जानें पूरी डिटेल

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए ‘जियो-नेटफ्लिक्स प्रीपेड प्लान’ लॉन्च कर दिए हैं। जैसा कि नाम से जाहिर है Jio-Netflix Prepaid Plan में ग्राहकों को रिचार्ज (recharge customers) कराने पर फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन (free netflix subscription) मिलेगा। Reliance Jio के नए रिचार्ज प्लान की कीमत 1099 रुपये से शुरू होती है।

 

बात करें 1099 रुपये वाले जियो नेटफ्लिक्स प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है। इस प्लान में हर दिन 2 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। यानी ग्राहक कुल 164 जीबी डेटा का फायदा इस पैक में ले सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल कर सकते हैं। प्लान में कुल 100 एसएमएस डेली ऑफर किए जाते हैं। रिलायंस के इस पैक में 84 दिनों के लिए फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

1499 रुपये वाला जियो नेटफ्लिक्स प्रीपेड प्लान
1499 रुपये वाले जियो-नेटफ्लिक्स प्रीपेड प्लान में हर दिन 3 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है। यानी ग्राहक 252 जीबी डेटा का फायदा इस पैक में ले सकते हैं। जियो के सभी रिचार्ज पैक की तरह इसमें भी फ्री अनलिमिटेड वॉइस कॉल मिलती है। ग्राहक 84 दिन तक नेटफ्लिक्स के फ्री सब्सक्रिप्शन का फायदा इस पैक में ले सकते हैं।

गौर करने वाली बात है कि जियो के पोस्टपेड और जियो फाइबर प्लान (Jio Fiber Plan) में पहले से नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन (Netflix Subscription) की सुविधा मिलती है। लेकिन कंपनी ने पहली बार प्रीपेड प्लान में नेटफ्लिक्स की फ्री मेंबरशिप ऑफर की है।

जियो के मुताबिक, यूजर्स नेटफ्लिक्स ऐप को एक साथ कई डिवाइस पर डाउनलोड कर एक लॉगइन क्रेडेंशियल के साथ सब्सक्रिप्शन का फायदा ले सकते हैं। लेकिन केवल एक वक्त पर एक ही डिवाइस पर इसे देखा जा सकेगा। कंपनी का कहना है कि 1499 रुपये वाले प्लान में मिल रहे सब्सक्रिप्शन के साथ TV या लैपटॉप पर भी कॉन्टेन्ट स्ट्रीम किया जा सकता है।

लॉन्च के मौके पर जियो प्लेटफॉर्म्स लिमिटेड के सीईओ, किरण थॉमस ने कहा ‘हम अपने ग्राहकों के लिए विश्व स्तरीय सेवाएं लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारे प्रीपेड प्लान के साथ नेटफ्लिक्स बंडल प्लान लॉन्चिंग हमारे संकल्प को प्रदर्शित करने का एक और कदम है। नेटफ्लिक्स जैसे ग्लोबल पार्टनर्स के साथ हमारी साझेदारी मजबूत हुई है और साथ मिलकर हम बाकी दुनिया के लिए एक मिसाल पेश कर रहे हैं।’