Breaking News

Jawan Day 3: शाहरुख खान की जवान ने मारी 200 करोड़ क्लब में एंट्री, जानें तीसरे दिन की कमाई

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जवान ने बॉक्स ऑफिस (box office) पर जोरदार कमाई करते हुए तीसरे ही दिन 200 करोड़ क्लब में एंट्री (entry into the club) मार ली है। फिल्म हिंदी के साथ ही बाकी भाषाओं में भी ठीक-ठाक कमाई कर रही है। एटली निर्देशित जवान, बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है। फिल्म ने तीन दिनों में घरेलू कलेक्शन में ही 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है, हालांकि ये कमाई सभी भाषाओं के कलेक्शन को मिलाकर है। वैसे अच्छी बात ये है कि एक ओर जहां फिल्म हिंदी में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है तो दूसरी ओर साउथ में भी इसे ठीक रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ ही नयनतारा और विजय सेतुपति प्रमुख किरदारों में हैं।

कैसा रही जवान के तीसरे दिन की कमाई
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की जवान ने पहले दिन सभी भाषाओं में मिलाकर कुल 75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, वहीं सिर्फ हिंदी वर्जन की कमाई 65.50 करोड़ रुपये रही। यही नहीं वर्ल्डवाइड तो फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली। जवान का पहले दिन ग्रॉस वर्ल्डवाइड कलेक्शन 129.6 करोड़ रुपये रहा। वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट दिखी और सभी भाषाओं का मिलाकर कुल कलेक्शन 53.23 करोड़ रहा। हालांकि तीसरे दिन फिल्म की कमाई में फिर तगड़ा उछाल आया है। अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक तीसरे दिन की कमाई 74.5 करोड़ रुपये (सभी भाषा) रही है। फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 202.73 करोड़ रुपये हो गया है।

दर्शकों को पसंद आ रही है जवान
जवान को एक ओर जहां क्रिटिक्स ने मसालेदार फिल्म बताया तो दूसरी ओर सोशल मीडिया के साथ ही दर्शकों का भी फिल्म को प्यार मिला। फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आ रहे हैं, उनके एक किरदार का नाम आजाद है और एक किरदार का नाम विक्रम राठौर। फिल्म में दीपिका पादुकोण, विक्रम की पत्नी बनी हैं तो आजाद की मां। वहीं नयनतारा ने फिल्म में एक कॉप का रोल निभाया है और साथ ही साथ आजाद की पत्नी भी बनी हैं। फिल्म का डायलॉग्स, एक्शन सीन्स और सिनेमैटोग्राफी काफी तगड़ी है जबकि स्क्रिप्ट पर और मेहनत की जा सकती थी। वहीं जवान का म्यूजिक भी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है।