Breaking News

J-K: शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराए 2 आतंकी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया है। यह एनकाउंटर शोपियां जिले के किलूरा इलाके में हुआ। मारे गए आतंकियों की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल रखा है। ऑपरेशन अब भी जारी है।

शोपियां के किलोरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना सुरक्षाबलों को मिली थी। इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी की। इस दौरान खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम पर गोलाबारी करनी शुरू कर दी। इसके बाद जवानों ने मोर्चा संभाला। मुठभेड़ शुरू होने के एक घंटे के अंदर ही सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि दो आतंकी मारे गए हैं।

घाटी में लगातार सुरक्षाबलों की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाकर लगातार आतंकियों को निशाने पर लिया जा रहा है। इसी हफ्ते बारामूला के क्रेरी इलाके में एक मुठभेड़ में सुरक्षाकर्मियों ने आतंकी को मार गिराया था। वहीं, 20 अगस्त को भी हंदवाड़ा इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाकर दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया था। सुरक्षाबलों के मुताबिक, आतंकियों की पहचान लश्कर ए तैयबा के तौर पर की गई थी।