Breaking News

IPL 2021: गौतम गंभीर की भविष्यवाणी, धोनी की CSK पर कह दी इतनी बड़ी बात

क्रिकेट प्रेमियों का लंबा इंतजार अब कुछ ही घंटों में खत्म होने वाला है क्योंकि 9 अप्रैल 2021 से इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) शुरू हो रहा है. आईपीएल के आगाज से पहले कई खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. वहीं कुछ क्रिकेट दिग्गज ऐसे हैं जो आईपीएल से अपनी भविष्यवाणी से लोगों को चौंका रहे हैं. हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) पर बहुत बड़ी बात कही है. वैसे बता दें, पिछले साल सीएसके का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था और टीम प्लेऑफ तक भी पहुंच नहीं पाई थी. ऐसे में कहा जा रहा है कि, इस साल धोनी पूरी तैयारी के साथ मैदान पर उतरेंगे.

गौतम गंभीर की CSK पर भविष्यवाणी
जहां धोनी के फैंस को भरोसा है कि, इस साल सीएसके अच्छा प्रदर्शन करेगी तो वहीं दूसरी तरफ गौतम गंभीर को धोनी की CSK पर विश्वास नहीं है. जी हां, गंभीर का कहना है कि इस साल भी सीएसके प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाएगी. गंभीर ने आईपीएल शुरू होने से पहले ईएसपीएन क्रिकइंफो के साथ बातचीत की. जिसमें दावा किया है कि, इस सीजन में भी महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ तक पहुंचने में कामयाब नहीं हो पाएगी.इस बार सीएसके पांचवें नबंर पर रह सकती है. आईपीएल के आगाज से पहले गंभीर की भविष्यवाणी ने धोनी के फैंस को जरूर हैरान किया है. लेकिन धोनी का जोश इस बार हाई दिख रहा है, वैसे आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था जब धोनी की टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई थी. इससे पहले सीएसके 9 से ज्यादा बार फाइनल खेल चुकी है. वहीं तीन बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है.

IPL 2021 के लिए धोनी की टीम
आईपीएल से पहले इस बार टीम ने कई खिलाड़ियों को रिलीज किया है लेकिन टीम की कमान अब भी महेंद्र सिंह धोनी के पास ही है. आईपीएल 2021 के मुकाबलों के लिए धोनी की टीम में फाफ डु प्लेसी, ऋतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एन जगदीशन, रॉबिन उथप्पा, रविंद्र जडेजा, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, कर्ण शर्मा, आर साई किशोर, मिचेल सैंटनर, इमरान ताहिर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एनगिडी, जोश हेजलवुड, केएम आसिफ, मोईन अली, कृष्णप्पा गौतम, चेतेश्वर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, भागात वर्मा, हरी निशांत शामिल हैं. बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैदान में उतरेगी.