Breaking News

IPL 2020 से बाहर हुई CSK, इमोशनल होकर साक्षी धोनी ने लिखा ऐसा पोस्ट, जीत लेगा आपका दिल

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स हमेशा टॉप पर रही है लेकिन आईपीएल 2020 में धोनी के खिलाड़ी ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए। इस बार टीम की बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक कमजोर देखने को मिली। जिस वजह से अब टीम प्ले ऑफ से भी बाहर हो गई। अब तक के 10 सीजन में सीएसके हर बार प्लेऑफ में जाने में कामयाब रही है लेकिन धोनी की टीम पहली बार प्लेऑफ की रेस से बाहर है। जिस वजह से फैंस का गुस्सा महेंद्र सिंह धोनी को झेलना पड़ा। तो वहीं, टीम के खिलाड़ी भी अपनी इस परफॉर्मेंस से दुखी है। ऐसे में अब धोनी की पत्नी साक्षी ने सीएसके के लिए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

दरअसल साक्षी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक कविता लिखी हुई है। तस्वीर में लिखा है, ‘यह सिर्फ एक गेम है। कोई भी हारना नहीं चाहता, लेकिन सभी जीत नहीं सकते। कुछ लोग जीतते हैं तो कुछ लोग हार जाते हैं, कुछ लोग कुछ खो देते हैं लेकिन यह सिर्फ एक खेल है। जहां एक ओर एक दिल जीत का जश्न मना रहा है वहीं दूसरा टूट रहा है। इतने साल गुजर गए हमने कुछ बहुत बड़ी जीत भी देखी और हार भी। अपनी भावनाओं को खेल भावना पर हावी मत होने देना। आप तब भी विजेता थे, आप आज भी विजेता हैं। असली योद्धा लड़ने के लिए ही पैदा होते हैं। वे हमारे दिमाग और दिल में हमेशा सुपरकिंग्स बनकर रहेंगे।’

dhoni wife

इससे पहले टीम के परफॉर्मेंस पर धोनी का बयान भी सामने आया। जिसमें धोनी ने इसे सबसे कठीन समय बताया। धोनी ने कहा था, इस बार मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने पर दुख है। हमारे पास टूर्नामेंट में आखिरी दर्दनाक 12 घंटे बचे हैं। इस समय का हमें पूरा मजा लेना है। इस बात से कोई फर्क नही पड़ता हम अंकतालिका में कहां है। अगर आप क्रिकेट का मजा नहीं ले रहे हैं तो यह क्रूर और दर्दनाक हो सकता है। मैं अपने युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश हूं।’ बता दें कि आईपीएल में अब तक धोनी की टीम का शानदार प्रदर्शन रहा है। टीम ने रिकॉर्ड आठ बार आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई है और तीन बार धोनी की सीएसके आईपीएल चैंपियन बनने में भी कामयाब रही है।