Breaking News

सेना भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे पांच युवकों को लग्जरी कार ने रौंदा, तीन की मौत

उत्तर प्रदेश के बदायूं में सेना भर्ती की तैयारी कर रहे पांच युवाओं को लक्जरी कार ने कुचल दिया, जिससे तीन की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। जबकि कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने पुलिस के विलंब से पहुंचने पर जाम लगा दिया। हालांकि बाद में समझाने पर ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। वहीं कार चालक और गाड़ी मालिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हादसा मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर कुनार गांव के पास रविवार को तड़के साढ़े चार बजे हुआ।

कार ने पांच युवकों को रौंदा

जानकारी के मुताबिक मृतक व घायल युवक फोर्स की नौकरी के लिए रोज सुबह तड़के दौड़ लगाते थे। रोज की तरह ही आज भी सभी दौड़ने के लिए निकले थे लेकिन यह हादसा हो गया। मामला वजीरगंज थाना क्षेत्र मुरादाबाद- बदायूं मार्ग के कुनार गांव के पास की ह जब एक लग्जरी कार ने 5 युवकों रौंदा दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना होने के बाद पुलिस एक घंटा देरी से पहुंची। जिस पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और बदायूं-मुरादाबाद हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है, जहां एक युवक की स्थित गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर भेजा गया है।

बदायूं में सेना भर्ती की तैयारी कर रहे पांच युवकों को कार ने रौंदा, तीन की मौत

घटना के बाद से ही मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। उधर पुलिस ने कार सवार व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।