Breaking News

IPL के फाइनल में दिल्ली के पहुंचने पर सहवाग को सूझा मजाक, सलमान के अंदाज में दी बधाई, देखें मजेदार पोस्ट

आईपीएल (IPL 2020) के इतिहास में इस बार वो देखने को मिला जिसकी उम्मीदें भी कर पाना मुश्किल था. सबसे पहले चेन्नई टूर्नामेंट से बाहर हुई तो फैंस को बड़ा झटका लगा. क्योंकि आईपीएल के सीजन में कभी भी चेन्नई इतनी जल्दी मुकाबले से बाहर नहीं हुई थी. इसके बाद क्वालिफायर के करीब पहुंचकर आरसीबी (RCB) भी बाहर हो गई, जिसकी किसी ने कल्पना तक भी नहीं थी. इसके बाद तो रविवार के मुकाबले में जो रोमांचक सीन देखने को मिला उसने तो फैंस के ही नहीं बल्कि क्रिकेटर के भी होश उड़ा दिए. क्योंकि आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) फाइनल में पहुंची हैं.

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के दूसरे क्वालीफायर में हुई दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की ताबड़तोड़ भिड़ंत में दिल्ली को 17 रन से जीत मिली. जबकि हैदराबाद को मिली हार के बाद खिताब जीतने का सपना भी टूट गया. SRH को हराकर दिल्ली फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. जबकि मुंबई इंडियंस फाइनल में पहले से ही पहुंच चुकी थी. दिलचस्प बात तो ये है कि, टूर्नामेंट के 13 साल के इतिहास में ये पहली दफा है जब दिल्ली ने फाइनल में अपनी जगह बनाई है.

इस धमाकेदार जीत और इतिहास को देखने के बाद दिल्ली के पूर्व ओपनर रहे वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने जबरदस्त रिएक्शन दिया है. जिसे देखने के बाद आप हंस हंसकर लोट पोट हो जाएंगे. दरअसल इस जीत के बाद वीरू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की एक तस्वीर साझा की है. जिसमें उन्होंने बॉलीवुड स्टाइल में लिखा है कि, ‘ऐसा पहली बार हुआ है 17-18 सालों में’. आपको याद दिला दें कि ये गाना सलमान खान की ही फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ का मशहूर सॉन्ग है. जिसमें सलमान खान के साथ एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) हैं.

सहवाग ने कैप्शन में दिल्ली टीम को बधाई भी दी है. उन्होंने लिखा है कि, ‘दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल में पहुंचने की बधाई. ये आईपीएल की इकलौती ऐसी एक्टिव टीम है जिसने कभी भी फाइनल नहीं खेला है. 2020…. और बहुत कुछ दिखाएगा.’