Breaking News

Ind Vs Nz 2nd ODI: बारिश बनी भारत के लिए विलेन, रोका गया मैच- स्टेडियम छोड़कर जाने लगे फैन्स

भारत और न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीमें 3 मैचों की सीरीज में आज हैमिल्टन के सिडन पार्क में भिड़ रही हैं। वहीं भारत के लिए करो या मरो वाले इस मैच में बारिश विलेन बन गई है। भारत ने अभी 4 ओवर ही खेले थे कि यहां बारिश शुरू हो गई है। हैमिल्टन में अभी भी इस समय तेज बारिश हो रही है। मौसम विभाग के अनुसार अगले 2 घंटे तक बारिश का पूर्वानुमान है। ऐसे में यदि बरसात यदि अभी रूकती भी है तो, मैदान को सूखाने में समय जाया होगा। इससे कुल ओवर की संख्या में कटौती हो सकती है। दूसरी ओर यदि बारिश जारी रही तो मैच रद्द भी हो सकता है। अगर मैच रद्द हो गया था भारटीम टीम के लिए मुश्किल हो सकती है। 3 मैचों की सीरीज में भारत पहले ही कीवियों से 0-1 से पिछड़ रही है।

शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम इस मुकाबले को जीतकर 3 मैचों की सीरीज में बराबरी करने उतरी है। ऑकलैंड में खेले गए पहले वनडे में भारतीय टीम को मेजबान कीवी टीम ने 7 विकेट से हराया था। आज के मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। भारत ने 4.5 ओवर में बिना किसी नुकसान के 22 रन बना लिए हैं। वहीं इस समय बारिश की वजह से खेल रुका हुआ है।

बारिश लगातार हो रही है और मैच शुरू होने के कोई आसार नहीं लग रहे हैं। हाल ये है कि अब कई फैन्स स्टेडियम छोड़कर जाने लगे हैं।