Breaking News

ICICI और SBI अपने ग्राहकों को दे रहा है शानदार ऑफर, मिल रहा 50 % की छूट

अगर आपका ICICI बैंक में अकाउंट है तो आपके लिए शॉपिंग का सबसे अच्छा मौका है. अभी बैंक की ओर से फ्लाइट बुंकिंग से लेकर दवाइयां खरीदने पर डिस्काउंट दे रहा है. वहीं, SBI Card के ग्राहकों को भी कई ऑफर दिए जा रहे हैं. अगर आप कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं या फिर फोन लेने की सोच रहे हैं तो अभी आपको डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आपका ICICI में खाता है या SBI Card है तो आपके लिए शॉपिंग करने का ये मौका है.

ICICI ने मेल के जरिए अपने ग्राहकों को इस ऑफर की जानकारी दी है और बताया है कि ICICI के ग्राहकों को किन-किन ब्रांड में कितना डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही SBI Card ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस ऑफर की जानकारी दी है. ऐसे में जानते हैं कि किस बैंक में कहां और कितना डिस्काउंट मिल रहा है….

ICICI के ग्राहकों को यहां मिलेगा फायदा

ICICI की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, ग्राहकों को EaseMyTrip से फ्लाइट टिकट बुकिंग करने पर 800 रुपये तक ऑफ मिलेगा. इसके अलावा शॉपर्स स्टॉप से शॉपिंग पर 12 फीसदी तक ऑफ मिलेगा. इसके अलावा आप लेनोवो से कुछ खरीद रहे हैं तो आप MASTEROFFER प्रोमो कोड के जरिए 5 फीसदी एक्सट्रा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.

वहीं, ग्राहकों को Med LIfe पर 10 फीसदी ऑफ दिया जा रहा है और Zoomcar से कार बुक करते हैं तो आपको 50 फीसदी डिस्काउंट दिया जाएगा. आप इस ऑफर का फायदा प्रोमो कोड ALMCARD50 का इस्तेमाल करके ले सकते हैं.

SBI Card पर डिस्काउंट

SBI Card पर डिस्काउंट मिल रहा है. SBI ने जानकारी दी है कि अगर आप SBI Card के जरिए OnePlus 9 Pro खरीद रहे हैं तो आपको 4 हजार रुपये तक डिस्काउंट मिलता है. आप इस ऑफर का फायदा 30 अप्रैल 2021 तक उठा सकते हैं.

बिना कार्ड कर सकते हैं ट्रांजेक्शन

देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI), बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) और आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) समेत कई बड़े बैंक ग्राहकों को यह सर्विस दे रहे हैं. कार्डलेस कैश विड्रॉल सर्विस 24×7 कैश निकालने के लिए एक आसान और सुरक्षित तरीका है. इस सुविधा का उपयोग डेबिट कार्ड के बिना बैंक के चुनिंदा एटीएम में नकदी निकालने के लिए किया जा सकता है.