Breaking News

Gori Nagori ने सपना चौधरी को दी जबरदस्त टक्कर, इस गाने पर मचाया बवाल, देखें Video

हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सोशल मीडिया पर आए दिन अपने डांस और फोटोज के कारण सुर्खियां बटोरती हैं। सपना चौधरी ने अपने डांस के दम पर अपनी पहचान बनाई है और दुनियाभर में लोकप्रिय हो गई हैं। डांसिंग क्वीन का अंदाज उनके फैंस को सबसे अधिक पसंद आता है। एक समय में सपना चौधरी ने आर्केस्टा टीम के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वो आज बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी व पंजाबी इंडस्ट्री में भी अपना दम ख़म दिखा चुकी हैं। मगर अब डांसिंग क्वीन को डांस के मामले में टक्कर देने के लिए कई हरियाणवी डांसर्स भी इस मैदान में उतर चुकी हैं और खास बात तो यह है कि कुछ लोगों को सपना चौधरी से अधिक गोरी नागोरी (Gori Nagori) का डांस ज्यादा पसंद आ रहा है।

असल में, इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में गोरी नागोरी (Gori Nagori) एक स्टेज पर सपना चौधरी के सुपरहिट हरियाणवी सांग ‘तेरी आंख्‍या का यो काजल’ पर जबरदस्त ठुमके और धांसू डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में गोरी नागोरी लहंगा पहने हुए दिखाई दे रही हैं और इनके डांस पर लोग खूब सीटियां बजाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने वाले कई लोगों ने बताया है कि गोरी नागोरी डांस (Gori Nagori Dance) के मामले में सपना चौधरी से अधिक अच्छी हैं। तो आइये आप भी देखिए गोरी नागोरी का तहलका मचा देने वाला डांस वीडियो।

 

 

आपको बता दें, गोरी नागोरी भी एक बेहतरीन डांसर है और इनके कई वीडियो यू-ट्यूब पर खूब वायरल होते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और अब भी वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। बता दें इन दिनों कई हरियाणवी डांसर्स के वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं। मगर इनसे सपना चौधरी की लोकप्रियता पर कोई खास असर नहीं पड़ा है। डांसिंग क्वीन अब भी अपने फैंस के बीच जबरदस्त पहचान बनाये हुई है।