Breaking News

Go First यात्रियों का पूरा किराया करेगी रिफंड, सभी फ्लाइट्स 12 मई तक कैंसिल

बजट एयरलाइंस गो फर्स्ट की सभी फ्लाइट्स अब 12 मई तक कैंसिल रहेंगी। कंपनी ने खुद को दिवालिया घोषित करने के बाद से उसकी फ्लाइट सर्विस बंद चल रही है। कंपनी ने 2 मई को खुद के दिवालिया होने का ऐलान किया था, इसी के साथ एनसीएलटी में इसके लिए अप्लाई किया था। हालांकि एनसीएलटी में अभी कंपनी के खिलाफ 2 और दिवाला अर्जी दाखिल की गई हैं।

गो फर्स्ट ने पहले 3 से 5 मई तक अपनी फ्लाइट सर्विस को कैंसिल रखने की बात कही थी, फिर इसे बढ़ाकर 9 मई कर दिया गया। अब कंपनी ने एक बार फिर फ्लाइट सर्विस को 12 मई तक बंद रखने की बात कही है। एविएशन रेग्युलेटर डीजीसीए को भेजे पत्र में कंपनी 15 मई तक फ्लाइट टिकट बुकिंग को बंद रखने बात पहले ही कह चुकी है।

गो फर्स्ट के अचानक से अपनी फ्लाइट सर्विस बंद करने के बाद डीजीसीए ने कंपनी को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। वहीं यात्रियों का पैसा रिफंड करने के लिए भी कहा था। अब गो फर्स्ट का कहना है कि वह जल्द ही लोगों को रिफंड जारी करेगी। यात्रियों ने जिस माध्यम से पेमेंट किया होगा, उसी माध्यम से उन्हें पूरा पैसा भेज दिया जाएगा।

कंपनी का अपने बयान में कहना है कि फ्लाइट कैंसिलेशन की वजह से यात्रियों को होने वाली असुविधा के लिए उसे खेद है। कंपनी यात्रियों को हर संभव तरीके से मदद करेगी।