Saturday , September 21 2024
Breaking News

हरियाणा में ग्रुप नंबर 56- 57 की एग्जाम डेट बदली, HSSC का नोटिस जारी

विधानसभा चुनाव नजदीक आ चुके हैं. ऐसे में भर्ती पूरी करने के लिए हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) भी एक्टिव हो चुका है. इसी के चलते बुधवार से ग्रुप सी के विभिन्न ग्रुपो के लिए CET मेंस परीक्षा शुरू होने जा रही है. हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से नोटिस जारी करके जानकारी दी गई थी कि ग्रुप नंबर 1 और 2 की परीक्षा 7 और 8 अगस्त को होगी.

 

परीक्षा तिथि में हुआ बदलाव

इसके लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची भी जारी कर दी गई थी. ग्रुप नंबर एक और दो के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड भी जारी हो चुके हैं. कल से मुख्य परीक्षाओं की शुरुआत होने जा रही है. इसी के साथ- साथ HSSC की तरफ से ग्रुप नंबर 56 और 57 की परीक्षा के लिए भी एक नोटिस जारी किया गया था. इस नोटिस के तहत जानकारी दी गई थी कि ग्रुप नंबर 56 और 57 की परीक्षा 10 तथा 11 अगस्त 2024 को आयोजित की जाएगी. पर आपको बता दे कि अब इस परीक्षा तिथि में बदलाव हो चुका है.

17 और 18 अगस्त को आयोजित होगी परीक्षा

अब ग्रुप नंबर 56 और 57 की परीक्षा 17 तथा 18 अगस्त को आयोजित होगी. इसके बारे में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने आधिकारिक नोटिस जारी कर जानकारी दी है. ऐसे में जल्द ही आयोग की तरफ से शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची जारी की जाएगी. जिन उम्मीदवारों का नाम इस लिस्ट में शामिल होगा सिर्फ वही परीक्षा में बैठ पाएंगे. आयोग की तरफ से अन्य ग्रुपों के लिए आवेदन भी मांगे गए हैं. ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन ग्रुपों के लिए योग्यता रखता है वह 5 अगस्त से 15 अगस्त तक आवेदन कर सकता है.