Breaking News

Doll से शादी करने वाला ये बॉडी बिल्डर अब फिर करने जा रहा है हैरान कर देने वाला नया कारनामा, ये है अगला कदम!

दुनिया में विभिन्न प्रकार के लोग रहते हैं। उनका जीने का अंदाज भी एक दूसरे से अलग है। कहीं कोई खुद से शादी कर रहा है, तो कहीं कोई शारीरिक संबंध बनाने वाली गुड़िया(सेक्स डॉल) से शादी कर रहा है। एक बॉडीबिल्डर हैं, जिसने कुछ समय पहले एक सेक्स डॉल से शादी की थी। जिसके चलते वो बीते साल काफी चर्चा में रहे थे। लेकिन अब वो जो करने जा रहे हैं उसके लिए वो एक बार फिर चर्चा में हैं।

 

कजाकिस्तान (Kazakhstan) के रहने वाले Yurii Tolochko नाम के इन व्यक्ति ने अनोखी शादी (Unique Marriage) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। बीते साल नवंबर में उन्होंने इस डॉल से शादी की थी। यूरी ने अपनी इस सेक्स डॉल का नाम भी रख रखा है। इसका नाम मार्गो है। यूरी के पास यह डॉल काफी पहले से थी। यूरी ने 2019 में मार्गो को शादी के लिए प्रपोज (Marriage Proposal) किया था।

 

इस डॉल के साथ वो घूमने भी जाते हैं, योग भी करते हैं, बार और पार्टी में भी जाते हैं। वाइस की खबर के मुताबिक, अब वो एक और सेक्स डॉल से मिले हैं। इसका नाम Lola और वो अब उसके साथ शादी करने की प्लेनिंग कर रहे हैं। ये डॉल एक तरह से एक बड़े चिकन की तरह से है। यूरी बताते हैं कि वो अपने जीवन कई सेक्स डॉल्स से शादी करना चाहते हैं।जब यूरी ने पहले सेक्स डॉल से शादी की थी, तब भी दुनिया हैरान हुई थी। अब अगर उन्होंने फिर से ये कर दिया… तो दुनिया तो हैरान होगी ही। वैसे आपका क्या कहना है इस बारे में?