Breaking News

Bajwa के दावों पर बोले CM मान, बेबुनियाद बयान जारी कर हवाई किले बना रहे

CM मान सिंह कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा ने दावा किया है कि आप के 32 विधायक उनके संपर्क में है। इस पर सीएम मान ने पलटवार करते हुए कहा कि बाजवा निराधार बयान जारी कर हवाई किला बांध रहे हैं।

मान ने एक बयान में कहा, बाजवा के ये कल्पनाशील बयान राज्य के मुख्यमंत्री बनने की उनकी महत्वाकांक्षा से प्रेरित हैं। उन्होंने बाजवा पर लोकतांत्रिक रूप से चुनी गई सरकार को गिराने की बात करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, अगर बाजवा इतने साहसी हैं तो उन्हें इस मुद्दे पर अपने पार्टी आलाकमान से बात करनी चाहिए।

मान ने कहा, विपक्ष के नेता इस मुद्दे पर कल्पना में जी रहे हैं और लोगों को गुमराह करने के लिए आधारहीन और तर्कहीन बयान जारी कर रहे हैं। मान ने कांग्रेस नेता पर हमला बोलते हुए एक्स पर एक पोस्ट भी लिखा।

उन्होंने पोस्ट किया प्रताप बाजवा (भाजपा), आप पंजाब के लोगों द्वारा चुनी गई सरकार के बारे में बोल रहे हैं? मैं जानता हूं कि कांग्रेस ने मुख्यमंत्री बनने की आपकी इच्छा को मार डाला। कांग्रेस नेता बाजवा ने सोमवार को कहा था कि पंजाब पूरी तरह कर्ज में डूब गया है।

उन्होंने कहा था, आप सरकार के कम से कम 32 विधायक मेरे संपर्क में हैं। हमारे (कांग्रेस) पास 18 सीटें हैं। कुछ और प्रयासों की जरूरत है और यह किया जायेगा।