Breaking News

CM नीतीश कुमार बिहारियों को बना रहे तस्कर, LJP प्रमुख पासवान ने बोला हमला

बिहार चुनाव (Bihar Election) को लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हैं। सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप प्रतिरोप लग रहा हैं। जब से लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने जनता दल यूनाइटेड (JDU) से किनारा किया है, तब से दोनों पार्टियों के बीच बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो गया है। हाल ही में एक बार फिर, चिराग पासवान ने जदयू के मुखिया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जोरदार हमला बोला है और आरोप लगाया है कि उन्होंने बिहारियों को तस्करी में ढकेल दिया हैै। इस दौरान चिराग ने शराबबंदी का भी जिक्र किया।

चिराग पासवान ने ट्विटर के जरिए नीतीश पर आरोप लगाते हुए लिखा, शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है। बिहार कि माताएं-बहनें अपनों को तस्कर बनते नहीं देखना चाहती। बिहार के मुख्यमंत्री के संग सभी मंत्रियों को पता है कि बिहारी रोज़गार के अभाव में शराब तस्करी के तरफ बढ़ रहा है लेकिन सब के सब को मानो सांप सूंघ लिया है।

बता दें कि, इससे पहले भी चिराग ने नीतीश पर जमकर हमला बोलते हुए कहा था, नीतीश कुमार के द्वारा सात निश्चय योजना एंव हर घर नल का जल पहुंचाने का दावा पूरी तरह फेल है और गांव देहात के इलाकों में गरीब-गुरूबों से राशन कार्ड में भी पैसा लिया जा रहा है। चिराग ने इसके अलावा लोगों से अपील की थी कि वे उनके प्रत्याशी को इस बार जिताए।