Breaking News

CM धामी ने किया मिशन 2022 का आगाज, श्रीनगर को नगर निगम समेत दीं ये सौगात

बीजेपी ने मिशन 2022 का आगाज कर दिया है. इसका शुभारंभ सीएम धामी ने श्रीनगर से जन आशीर्वाद रैली के जरिए किया. इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने श्रीनगर वासियों को कई सौगातें भी दीं. जिसमें बस अड्डे के समीप पार्किंग, 100 एलपीएम के 2 ऑक्सीजन प्लांट शामिल हैं. इसके अलावा उन्होंने श्रीनगर को नगर निगम बनाने की घोषणा भी की.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के श्रीनगर पहुंचने पर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली भी निकाली. जो स्वीत पुल से श्रीनगर रामलीला मैदान पहुंची. श्रीनगर वासियों को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने राज्य सरकार के साढे़ 4 सालों में किए गए विकास कार्यों को जनता के सामने रखा. उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश में 24 हजार युवाओं को रोजगार देने का काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि पलायन को कम करने के लिए महिलाओं और गांवों में रहने वाले युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने का कार्य भी किया जा रहा है. वहीं, सीएम धामी ने श्रीनगर नगर पालिका को नगर निगम बनाने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि नगर निगम बनने से श्रीनगर का विकास होगा. साथ ही घोषणा को जल्द अमलीजामा पहनाने की बात भी कही.

कांग्रेस विकास कार्यों में डाल रही रोड़ाः बता दें कि कांग्रेस ने आगामी 2 अक्टूबर से ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन के कार्य रुकवाने का अल्टीमेटम दिया है. इस पर मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि कांग्रेस का काम ही विकास योजनाओं में रोड़ा डालना है. रेलवे प्रभावितों के मुद्दे पर जल्द कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, मुख्यमंत्री धामी ने कमलेश्वर मंदिर में पहुंचकर भगवान शिव की पूजा-अर्चना की और चुनावी रण का ऐलान किया. जन आशीर्वाद रैली में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत, सतपाल महाराज, हरक सिंह रावत, देवप्रयाग विद्यायक विनोद कंडारी समेत अन्य बीजेपी नेता शामिल रहे.

श्रीनगर के बाद 6 सितंबर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अल्मोड़ा में जन आशीर्वाद रैली में भी हिस्सा लेंगे. पूरे प्रदेश में 11 जगह ये जन आशीर्वाद रैली निकाली जाएगी. प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने बताया कि बीजेपी इस रैली के जरिए अपने चुनाव प्रचार का आगाज करेगी. चुनाव के लिए बेहद कम समय रह गया है. इस रैली के जरिए जहां जनता से आशीर्वाद लिया जाएगा वहीं जनता को विकास कार्यों के बारे में बताया जाएगा.