Breaking News

CM धामी का केजरीवाल पर पलटवार, कहा- उत्तराखंड में मिल रही अच्छी बिजली

2022 उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश की सियासत गरमाती जा रही है. प्रदेश में सियासी दलों के बीच आरोप प्रत्यारोप की राजनीति शुरू हो गई है. हर दल खुद को सर्वश्रेष्ठ और दूसरे दल को भ्रष्ट बताने में जुटा है. इसी कड़ी में देहरादून पहुंचे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी केजरीवाल पर पलटवार किया.

केजरीवाल पर पलटवार करते हुए सीएम धामी ने कहा किसी का एजेंडा केवल चुनावी हो सकता है, लेकिन हमारा एजेंडा प्रदेश का विकास है. पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास को घर-घर तक पहुंचाना है. हमारा सरकार ने जो योजनाएं शुरू की हैं, उसे पूरा करना है. लोगों को रोजगार, भ्रष्टाचार मुक्त सरकार, जनता के साझेदार के रूप में काम करना, ये सब हमारे एजेंडे में है.

‘उत्तराखंड में मिल रही अच्छी बिजली’

वहीं, हरक सिंह रावत के मुफ्त बिजली देने की घोषणा पर सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि उत्तराखंड को सही बिजली मिल रही है. लोगों को सस्ती बिजली मिल रही है. कोशिश करेंगे की जनता के हित में जो भी नए कानून लाने होंगे, जो भी नई चीजें लानी होगी, उनको हम लाएंगे.

सीएम धामी ने कहा उत्तराखंड के अंदर जीतने काम हुए हैं, वो स्वतंत्र भारत के इतिहास में कभी नहीं हुआ. पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार ने जीतने काम किए हैं, वो पिछले 60 सालों में भी नहीं हुए. उत्तराखंड में चारधाम के लिए ऑल वेदर रोड बन रही हैं. दिल्ली से देहरादून जाएंगे तो शानदार सड़कें दिखाई देंगी. देहरादून से काशीपुर या फिर काशीपुर से पिथौरागढ़ जाएंगे, हर जगह सड़कों का जाल बिछा दिखेगा. इतना ही नहीं बहुत सारे प्रोजेक्ट अभी धरातल पर आने बाकी है.

धामी ने कहा कि भाजपा सरकार ने विपरीत परिस्थियों में भी गरीबों को मुफ्त राशन और वैक्सीन देने का काम किया है, जिसे प्रदेश की जनता भलीभांति जानती है. पिछले 4 सालों में उत्तराखंड की सरकार ने बहुत काम किए हैं. मेरे से पहले जो भी मुख्यमंत्री रहे हैं, उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है. उन्हीं कामों को हम आगे बढ़ाएंगे. जो काम अधूरे रह गए हैं, उनको पूरा करेंगे. हमारी सरकार में जिस भी योजना का शिलान्यास हुआ है, हम उनका लोकार्पण करेंगे. मेरी पहली प्राथमिकता है कि सरकार द्वारा शुरू किए सभी कामों को पूरा करें.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश के जो नौजवान बेरोजगार है, उनकी भर्ती के लिए पहली ही कैबिनेट में हमने प्रस्ताव लाया है. साथ ही युवाओं को स्वरोजगार के माध्यम से लाखों को रोजगार देने का काम करेंगे.