Breaking News

Chocolate Day के अवसर पर इस तरह करें अपने पार्टनर को इम्प्रेस

वैलेंटाइन(Valentine) के समय पर हर व्यक्ति अपने पार्टनर को खुश करने के लिए प्यार भरी चीजें करना चाहता है, जिससे उनका पार्टनर खुश हो जाए और उनका वो दिन काफी खास बन जाए। कल यानि की 7 फरवरी से वेलैंटाइन वीक (Valentine’s Week) शुरु हो चुका है इस वीक के तीसरे दिन चॉकलेट डे(Chocolate Day) होता है। आज हम आपकों बताएंगे कि आप अपने चाकलेट डे को और सुनहरा कैसे बनाए।

पार्टनर के साथ बनाए चाकलेट डिश

इस दिन आप घर पर रहें और अपने दिन को और रोमांटिक बनाने के लिए पार्टनर के साथ कोई चॉकलेट की डिश बनाएं। इसमें आप उन चीजों को चुन सकते है, जो आपके पार्टनर को पसंद हो। इससे आपका पार्टनर आप पर प्यार जताने सो खुद को रोक नहीं पाएगा और आपका हुनर भी उसको दिख जाएगा।

साथ जाएं स्पा

आजकल स्पॉ जाना हर इंसान की जरूरूत बन गया है। इनके कई ऑप्शन भी मौजूद होते हैं, जिनमें से एक चॉकलेट स्पॉ भी है तो अपने  पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए चॉकलेट स्पॉ बुक कराएं, जो थकान मिटाने के साथ रोमांस भी जगाएगा।

केक से करे शुरुआत

अपने पार्टनर के लिए इस दिन अच्छा चॉकेलट केक ऑर्डर करके उसे सरप्राइज दे। केक के ऊपर पार्टनर के लिए कोई बढ़िया सा मैसेज़ या पार्टनर नाम लिखवाएं।

बनाए टेस्टी ब्रेकफास्ट

अपने इस दिन को टेस्टी ब्रेकफास्ट बना कर और अच्छा बनाए, इसमें चॉकलेट ब्रेकफास्ट के साथ, जिसमें ब्राउनी से लेकर कॉफी कुछ भी आप शामिल कर लें।

गेमिंग करना बेस्ट ऑप्शन

चॉकलेट डे पर पार्टनर को गेम में उलझाए। उनके लिए कोई सरप्राइज प्लान करके गिफ्ट रैप कर के उन्हें कहीं छुपाकर रख दें और धीरे धीरे पार्टनर को क्लू देते रहे और धीरे-धीरे पार्टनर को अपने गिफ्ट तक पहुंचाए। क्लू में अपने हमसफर के लिए अच्छा सा हिंट और मैसेज लिख कर भेजे।