Breaking News

Blind Date पर जाना युवक को पड़ा महंगा, 23 दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट पहुंची GF ने खा लिया 2 लाख का खाना, जानें फिर आगे क्या हुआ

आज हम आपको एक ऐसे मामले के जहां डेट के दौरान प्रेमी अचानक से रेस्टोरेंट से गायब हो गया, या आप कह सकते है कि वह भाग गया। इसकी वजह ही है कुछ ऐसी। दरअसल, लड़के की गर्लफ्रेंड अपने 23 दोस्तों के साथ डेट पर आई थीं। मामला चीन के झेजियांग प्रांत का है। एक शख्स को ब्लाइंट डेट इतनी मंहगी पड़ी कि वह डेट के बीच से ही भाग गया। यहां अपने प्रेमी की उदारता को परखने के लिए उसकी गर्लफ्रेंड 23 दोस्तों के साथ पहुंची।

How Much Is Eating Out at Restaurants Really Costing You?

शुरूआत में दोनों में काफी बातचीत हुई और माहौल एकदम रोमांटिक सा हो रहा था लेकिन इसके बाद जब गर्लफ्रेंड ने खाने के लिए ऑर्डर देना शुरू किया तो ब्वॉयफ्रेंड की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई और उसने वहां से खिसकने में ही भलाई समझी। गर्लफ्रेंड ने अपनी 23 दोस्तों के लिए लजीज व्यंजन ऑर्डर किए। इसके बाद आई बिल की बारी। जैसे ही खाने की टेबल पर 19,800 युआन (217828 रुपए) का बिल लेकर वेटर पहुंचा तो ब्वॉयफ्रेंड सकते में आ गया। यह लड़की के साथ उसकी पहली मुलाकात थी और पहली ही मुलाकात में इतना बिल देखकर वह घबरा गया। तुरंत ही किसी तरह वह बहाना बनाकर वहां से भाग निकला। इसके बाद प्रेमिका ने प्रेमी से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन फोन भी बंद कर दिया।

7 Food Trends Affecting The Way People Eat Today - Restaurant Den

थक हारकर प्रेमिका ने किसी तरह इस खाने का बिल भरा लेकिन इसके बाद वह थाने पहुंच गई और पुलिस में प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए फाइनली प्रेमी को मनाया और दो टेबल का बिल यानि 169444 रुपये का भुगतान फिर प्रेमी ने किया।