Breaking News

Bigg Boss 14 में पहुंची बीजेपी नेता, अदनान सामी के गाने पर लगाए ठुमके, देखें Video

भाजपा नेता सोनाली फोगट (Sonali Phogat) इन दिनों काफी चर्चाओं में है. वैसे तो सोनाली अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं और अब उन्हें टीवी के सबसे विवादित शो यानि ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में एंट्री ले ली है. जिससे एक बार फिर चर्चाओं में हैं. सोनाली ने घर के अंदर पीले रंग की चमकती साड़ी में प्रवेश किया जिसमें वह जबरदस्त कहर ढा रही थीं. घर में एंट्री लेते ही गजब की मस्ती धमाल शुरू हो गया और हाल ही में जो वीडियो बिग बॉस के घर के अंदर का सामने आया है. उसमें बीजेपी नेता जमकर नाचते हुए नजर आ रही हैं.

वैसे तो सोनाली फोगट (Sonali Phogat) के प्रशसंकों ने उनके अधिकतर रूप देखे हैं लेकिन बिग बॉस के घर में इनका अलग ही टैलेंट दुनियाा के सामने आया है. बिग बॉस के घर में सोनाली काले रंग की टी-शर्ट और पतलून पहने हुए अदनान सामी के फेमस सॉन्ग ‘मुझको भी तो लिफ्ट करादे’ पर थिरकती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो में सोनाली के साथ राहुल वैद्य और राखी सावंत भी अपने अंदाज में डांस कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CJFngGuByzC/?utm_source=ig_embed

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो आज के एपिसोड की एक छोटी सी झलक है जिसे पूरा देखने के लिए आपको आज आने वाले एपिसोड को देखना होगा. वैसे सोनाली फोगट को बिग बॉस के घर में देखना वाकई दिलचस्प है और आने वाले दिनों में ये देखना भी मजेदार होगा कि बीजेपी नेता कैसे बाकी कंटेस्टेंट्स को टक्कर देती हैं. वैसे जब सोनाली ने एंट्री ली थी तो अर्शी खान को छोड़कर सभी ने उन्हें शांत रहने को कहा क्योंकि वह घबराई हुई थी. जब अर्शी ने सोनाली को डराने की कोशिश की तो बीजेपी नेता ने अपने अंदाज में अर्शी को जवाब देते हुए कहा, ‘वह उसके बारे में नहीं जानती’ और सभी प्रतियोगियों को अपने आत्मविश्वास के लिए सोनाली को बधाई देते हुए देखा गया.