Breaking News

14 गांवों के बीडीसी सदस्य बसपा छोड़ सपा में शामिल

रुदौली विधानसभा के 14 गांवों के बीडीसी सदस्यों ने सपा की सदस्यता ग्रहण की। भेलसर चौराहे पर आयोजित एक कार्यक्रम में चौदह बीडीसी सदस्यों को सपा उम्मीदवार आनन्द सेन यादव ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी।


जिला पंचायत सदस्य बलराम यादव व चेयरमैन जब्बार अली की मौजूदगी में बसपा छोड़कर आये क्षेत्र पंचायत सदस्यों को सम्बोधित करते हुए सपा प्रत्याशी आनन्द सेन यादव ने कहा कि जिस तरह से पांच साल तक रूदौली के लोगों ने उत्पीड़न झेला है, सपा सरकार बनते ही अत्याचार से मुक्ति मिलेगी। भाजपा के सांड किसानों की फसल समाप्त कर रहे है। चीनी मिलों से लेकर तमाम कारखानों तक को बेचने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है।

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अपने सम्बोधन में कहा है कि सपा को सत्ता में आनें से रोकने के लिए जरूरत पड़ी तो भाजपा को भी समर्थन करनें का काम करेगें। जिस तरह मौजूदा विधायक ने आपको लोगों को लूटने का काम किया है, सपा सरकार बनते ही आपको उसका व्याज सहित वापस करानें का काम करेंगे।
सपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में राजेश कुमार फत्तापुर खुर्द,सद्दाम अहमद पुरायं,महमूद आलम दलसरायं, फिरदौस आलम खण्डपिपरा,स्वामी दयाल रसूलपुर नेवादा,रविन्द्र कुमार अहिरनपुरवां,अब्दुल हमीद कोटरा, रामगोपाल पस्ता माफी, सुशील कुमार सधारपुर, सत्यदेव वर्मा बहोरीकपुर , राम भवन यादव चिरैंधापुर, मोहम्मद नफीस भेलसर, रामजीत यादव पूरे रजा खाँ आदि शामिल रहे।