Breaking News

बीजेपी संसदीय दल की बैठक शुरू, पीएम मोदी और जेपी नड्डा का हुआ जोरदार स्‍वागत

द‍िल्‍ली के अंबेडकर भवन (Ambedkar Bhavan) में बीजेपी संसदीय दल (BJP Parliamentary Party meeting) की बैठक शुरू हो गई है. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  और पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा का शानदार स्‍वागत हुआ है. इस मीटिंंग में इन दोनों बड़े नेताओं के अलावा गृहमंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद हैं. बीजेपी ने हाल ही में पांच में से 4 राज्यों के व‍िधानसभा चुनावों में शानदार जीत हासिल की है. उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में बीजेपी की वापसी से पार्टी नेताओं के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं के हौसले भी बुलंद हैं.

इस मीटिंग में पार्टी व‍िधानसभा चुनावों में अपने प्रदर्शन की समीक्षा करने वाली है. आखिरी बार ऐसी बैठक 21 दिसंबर 2021 को हुई थी. तब भी पीएम मोदी बैठक में शामिल हुए थे. उन्होंने उस समय संसद में सांसदों की उपस्थिति को लेकर चिंता व्यक्त की थी और आगाह किया था कि जब तक सांसद खुद को बदल नहीं लेते, तब तक बदलाव नहीं हो सकता है.

मीटिंग में पीएम मोदी का संबोधन भी होगा

संसदीय दल की बैठक में बीजेपी ने अपने लोकसभा और राज्यसभा के सभी सांसदों को मौजूद रहने के लिए कहा गया है. चार राज्यों की मिली जीत के बाद बीजेपी की यह पहली बैठक होगी. सूत्रों से मिल रही खबरों के मुताबिक योगी आदित्यनाथ को बीजेपी संसदीय बोर्ड सदस्य में शामिल कर सकती है. योगी आदित्यनाथ का पार्टी में इससे कद और ज्यादा बढ़ जाएगा. इस मीटिंग में पीएम मोदी का संबोधन भी होगा.