Breaking News

कल निषाद पार्टी की रैली में शामिल होंगे गृह मंत्री अमित शाह, कर सकते हैं ये बड़ा ऐलान

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) शुक्रवार को यूपी में ‘निषाद समाज जनसभा’ (Nishad Rally) को संबोधित करेंगे. सराकारी सूत्रों के अनुसार वो यूपी सहकारी बैंक (UP Cooperative Bank) की 23 नई शाखाओं का उद्घाटन करेंगे, यूपी राज्य भंडारण निगम (UP State Warehousing Corporation) के 29 गोदाम जनता को समर्पित करेंगे. इसी के साथ सहकार भारती (Sahakar Bharati) के सातवें राष्ट्रीय सम्मेलन के उद्घाटन में भी भाग लेंगे.

बीजेपी की सहयोगी निषाद पार्टी की 17 दिसंबर को लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में सरकार बनाओ, अधिकार पाओ सयुंक्त विशाल महारैली होने जा रही है. इस महारैली में बीजेपी की ओर से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सहकारिता मंत्री शामिल होंगे. रैली की अध्यक्षता निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार निषाद करेंगे.

सीएम योगी और अन्य नेता भी रहेंगे मौजूद

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य संजय कुमार निषाद ने रैली के बाबत बताया कि गृह मंत्री अमित शाह 17 दिसंबर को निषाद पार्टी की रैली में शामिल होंगे. उन्होंने आग कहा कि उनके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के अन्य वरिष्ठ नेता भी रैली में शामिल होंगे.

हो सकती हैं बड़ी घोषणाएं

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि निषादों, मछुआ समुदाय को आरक्षण को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह घोषणा कर सकते हैं. संजय कुमार निषाद ने कहा कि, सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से इस रैली की तैयारी में युद्धस्तर पर जुटने की बात कही गई. उन्होंने कहा कि सफल रैली के अवसर पर हम अपने समाज के लिए कुछ बड़ा कर सकते हैं.

मिल सकी है सौगात

निषाद पार्टी के नेताओं की मानें तो 17 दिसंबर को देश के गृह मंत्री अमित शाह, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व अन्य बीजेपी पदाधिकारियों की मौजूदगी में बड़ी घोषणा हो सकती है. यह घोषणा मछुआ आरक्षण व समाज की आर्थिक सामाजिक व राजनैतिक आरक्षण की सौगात मिल सकती है.