Breaking News

माहिका ने शाहिद अफरीदी को जमकर लगाई लताड़, कहा- वो तालिबानियों से अपनी बेटियों की शादी करने की सोच रहे होंगे

राष्ट्रपति के देश छोड़ने के बाद पूरे अफगानिस्तान(Afghanistan) पर तालिबान(Taliban) ने अपना कब्जा कर लिया है. वहां के लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी(shahid afridi) ने एक विवादित बयान दिया. शाहिद ने अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद तालिबान की तारीफ की. जिसके बाद उनके इस बयान पर अभिनेत्री माहिका शर्मा(mahika Sharma) ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई है. माहिका ने कहा है कि शाहीद अफरीदी तालिबानियों से अपनी बेटियों की शादी करने के बारे में सोच रहे होंगे.

माहिका शर्मा ने ट्वीट किया, ”तालिबान की पॉजिटिविटी से प्रभावित होकर शाहिद अफरीदी जरूर तालिबानियों से अपनी बेटियों की शादी करने के बारे में सोच रहे होंगे. और उन्हें यकीन है कि तालिबान अब महिलाओं और लोकतंत्र की इज्जत करेंगे. आपको क्या लगता है दोस्तों

 

दरअसल, तालिबान की वापसी पर शाहिद अफरीदी ने कहा था कि, कई मामलों में इस बार तालिबान का रुख बेहद पॉजिटिव नजर आ रहा है. अफगानिस्तान में क्रिकेट के भविष्य पर भी उन्होंने तालिबान के समर्थन की बात कही है. साथ ही अफरीदी ने महिलाओं को लेकर तालिबान के नरम रवैये को भी अच्छा बताया है.

कराची में सोमवार को मीडिया से बात करते हुए अफरीदी ने कहा, “जहां तक अफगानिस्तान क्रिकेट के भविष्य की बात है तो मुझे नहीं लगता इस पर कोई फर्क पड़ेगा. तालिबान क्रिकेट का समर्थन करता है.” साथ ही उन्होंने कहा कि, “कई मामलों को लेकर अफगानिस्तान में इस बार तालिबान शासन का रुख काफी पॉजिटिव है.”

बता दें कि माहिका शर्मा इससे पहले शाहिद अफरीदी की तारीफ भी कर चुकी हैं. उन्होंने शाहिद अफरीदी को शेर बताते हुए कहा था- “शेर सुपर हॉट है.. और मैं नहीं जानती कि मुझे आवाम की पसंदीदा लड़की से इतनी जलन क्यों हो रही है. मैं अपनी बारी का इंतजार कर रही हूं.”