Breaking News

सुशांत को भूल Ankita ने रचाई ब्वॉयफ्रेंड के नाम की मेंहदी, लेने वाली हैं सात फेरे?

दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput)  के साथ काम कर चुकी अंकिता लोखंडे(Ankita lokhande )इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते काफी चर्चा में है। अंकिता सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। इन दिनों अंकिता की कुछ फोटो वायरल हुई है, जिन्हें देख के ऐसा लग रहा है कि अंकिता के घर जल्द ही बारात आने वाली है और ये बारात कोई और नहीं बल्कि खुद विक्की जैन (Vicky Jain) लेकर आएंगे। पिछले दिनों अंकिता और विक्की  की सगाई के फोटोज़ सोशल मीडिया में वायरल हुए थे, अब ऐसे ही अंकिता के कुछ मेहंदी फोटोज़ वायरल हो रहे है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि अंकिता ने चुपके चुपके मेंहदी सेरेमनी पूरी कर ली है। आइए देखते हैं अंकिता के मेहंदी सेरेमनी के फोटोज़..

मेहंदी लगने में दिखी अंकिता की खुशी

अंकिता1वायरल हुई फोटो में देखा जा सकता है कि विक्नी के नाम की मेहंदी लगने पर अंकिता फूले नहीं समा रही हैं। उन्हें देख कर ऐसा लग रहा है कि ये दिन उनके लिए किसी सपने से कम नहीं हैं। इसके साथ साथ जैसे ही अंकिता के दोस्त ने उन्हें गले लगाया तो अंकिता भावुक हो गई और अपनी दोस्त से लिपट कर रोने लगी। अंकिता की ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस अशिता धवन है, जिन्होंने अंकिता के साथ टीवी सीरीयल पवित्र रिश्ता में काम किया था।

अंकिता की मेंहदी है डिजाइनर

अंकिता (1)जितनी खूबसूरत अंकिता है उनकी मेहंदी भी उतनी ही खूबसूरत दिखाई दे रही है। एक तरफ अंकिता अपने दोस्तों से मिलती रही तो दूसरी तरफ डिजाइनर ने प्यारी सी मेहंदी अंकिता के हाथों पर लगा दी। ये फोटो इंस्टाग्राम पर अंकिता ने Qanda सेशन के दौरान शेयर की है। आपको बता दें कि काफी समय से विक्की और अंकिता एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और बहुत जल्द दोनों एक दूसरे के साथ परिणय सूत्र में भी बंधने वाले हैं।