Saturday , September 28 2024
Breaking News

सलमान खान के भांजे आहिल ने मामू के साथ किया ऐसा मजाक, देखते रह गए लोग, देखें वीडियो

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ उनके भांजे आहिल शर्मा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आहिल अपने मामू सलमान खान के साथ मजाक कर रहे हैं। इस वीडियो में नन्हे आहिल शर्मा सलमान खान को कुछ खिलाने के लिए हाथ बढ़ाते हैं और जैसे ही सलमान अपना मुंह आगे करते हैं जिसके बाद आहिल अपना हाथ वापस खींच लेते हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है ओर इस वीडियो को अब तक 23 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें आहिल शर्मा सलमान खान की बहन अर्पिता और आयुष शर्मा के बेटे हैं।

अक्सर सलमान खान अपने भांजे के साथ कि तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ साझा करते रहते हैं। आयुष शर्मा भी सलमान खान के साथ ‘अंतिम’ फिल्म में काम कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया था। इस फिल्म में आयुष शर्मा की बॉडी बहुत शानदार दिख रही है। इस फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान और आयुष शर्मा का एक फाइटिंग सीन है, इस सीन में सलमान एक सरदार के किरदार में दिख रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CJodXNMFjdO/?utm_source=ig_embed

ट्रेलर में आयुष शर्मा की लोगों ने खूब सराहना की है। साथ कई बॉलीवुड स्टार्स कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा और टाइगर श्रॉफ ने भी आयुष की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की खूब तारीफ़ की है। इससे पहले वह फिल्म लवरात्रि में नजर आ चुके हैं। सलमान की एक और फिल्म ‘राधे’ भी रिलीज होने वाली है।