Saturday , September 28 2024
Breaking News

सपना चौधरी का अब तक का सबसे सुंदर डांस, नागिन से इठलाई देसी क्वीन

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने डांसिंग वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सपना चौधरी एक ऐसी डांसर हैं जिनके मूव्स को लेकर सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े स्टार्स भी पसंद करते हैं. रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. देश क्या विदेशों में भी सपना के गानों की खूब डिमांड है. सपना चौधरी एक बेहतरीन डांसर तो हैं ही इसके साथ वह एक सिंगर भी हैं. सपना ने अपनी आवाज में कई गाने गाए हैं. पिछले दिनों ही सपना एक बेटे की मां बनी हैं और मां बनने के बाद उनका लुक पूरी तरह बदल गया है. सपना पहले से भी ज्यादा हसीन और खूबसूरत हो गई हैं.

सपना का अब तक का सबसे सुंदर डांस
बात करेंगे सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के उस डांस वीडियो (Dance Video) की जो अब तक का सबसे सुंदर डांस बना हुआ है. दर्शकों को सपना की कातिल अदाएं काफी पसंद आ रही हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी ‘घूंघट की ओठ’ में हरियाणवी सॉन्ग पर ठुमकती नजर आ रही हैं. सलवार-सूट में सपना का देसी अवतार काफी पसंद किया जा रहा है. यू-ट्यूब पर इस डांस वीडियो को 19,941,745 व्यूज मिल चुके हैं और कमेंट बॉक्स में फैंस सपना की तारीफें करते नहीं थक रहे. इस गाने को हरियाणवी सिंगर राज मनवार ने गाया है. यहां देखिए सपना का नागिन सा इठलाता हुआ डांस वीडियो.

करोड़ों दिलों की धड़कन
बता दें, सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने साल 2020 की शुरुआत में ही वीर साहू से शादी की है. हालांकि, इस बारे में फैंस को बेटे के जन्म के बाद पता चला. जिसका कारण भी सामने आया था. सपना चौधरी इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी के साथ-साथ अपने करियर पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं. लॉकडाउन हटने के बाद उनके कुछ नए गाने रिलीज हुए हैं. सपना चौधरी एक ऐसी हस्ती हैं जिन्हें एक समय में पैसों की तंगी हुआ करती थी लेकिन अब सपना चौधरी करोड़ों रुपये की मालकिन हैं. हालांकि, ये मुकाम उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर हासिल किया है.