Breaking News

मोनालिसा और निरहुआ का हॉट डांस हुआ वायरल, Video देख उड़ जाएंगे आपके होश

भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों फिल्मों से दूर है। मोनालिसा ने टीवी इंडस्ट्री में कदम रख दिया है और यहां पर भी मोनालिसा धमाल मचा रही है लेकिन इन सबके बीच मोनालिसा आज भी अपने गाने और डांस से फैंस के दिलों पर राज कर रही है। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर मोनलिसा और भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मोनालिसा की हॉट अदाएं देखने को मिल रही है। तो साथ ही मोनालिसा और निरहुआ को रोमांटिक अंदाज देख फैंस के होश उड़ गए है।

दरअसल मोनालिसा और निरहुआ का एक गाना यू-ट्यूब पर छाया हुआ है। इस गाने के बोल ‘प्यार वाली बात होखे दा’ है। इस गाने में मोनालिसा और निरहुआ का हॉट डांस देखने को मिला है। दोनों को जबरदस्त कैमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई है। जिस वजह से यू-ट्यूब पर वीडियो धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को यू-ट्यूब पर एसआरके म्यूजिक (SRK Music) पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक 13 मिलियन लोगों ने देखा है। तो वहीं, हजारो लोगों ने अब तक मोनालिसा और निरहुआ के गाने पर कमेंट किया है।

बता दें कि मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन के करीब फॉलोअर्स है। ऐसे में सोशल मीडिया पर वह छाई रहती है। वह लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। जिस वजह से उनकी वीडियो और तस्वीरें फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती है।