Breaking News

भयानक सड़क हादसा: कई मजदूरों की मौत, खून से सड़क हुई लाल

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। मिल जानकारी के मुताबिक गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन पर बस्ती के हर्रैया थाने के बिहरा चौराहे के पास यह हादसा हुआ है।

जहां गुरुवार तड़के तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल जा रहे पांच मजदूरों को रौंद दिया जिसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई। दो मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने घायलों को सीएससी कप्तानगंज भजेा था, यहां से डॉक्टरों ने ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि यह सभी मजदूर बस्ती के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धर्मसिंहपुर महराजगंज कस्बे के रहने वाले हैं। यह पल्लेदारी का काम करते हैं और बुधवार रात हसीनाबाद ट्रक से दाल उतारने के लिए गए थे। काम खत्म करने के बाद ट्रक में बैठकर मजदूर संसारीपुर के पास एक ढाबे पर पहुंचे थे।

इसके बाद यहां मजदूरों का ट्रक चालक से किसी बात विवाद हो गया। इसके बाद मजदूर पैदल ही गांव जाने लगे। महाराजगंज के करीब पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार ट्रक ने पांचों मजदूरों को रौंद दिया। इसमें तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष सर्वेश राय मौके पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सीएससी कप्तानगंज भिजवाया। मृतकों मजदूरों की पहचान लल्लन (26) पुत्र तुलसीराम, गुड्डू (28) पुत्र जनक राम, कनिक राम (27) पुत्र छोटई के रूप में की गई है। घायल विकास (26) पुत्र राजू और जंग बहादुर (28) पुत्र बिफई का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।