Breaking News

पति के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकलीं भोजपुरी स्टार मोनालिसा…अचानक बाइक का ब्रेक हुआ फेल…चिल्लाईं- अरे बचा लो…देखें VIDEO

सरकार द्वारा लॉकडाउन को इस बार जब से अनलॉक 1 का नाम दिया गया है लोगों ने थोड़ी राहत की सांस ली है. इस बार का लॉकडाउन कुछ छूट और शर्तों के साथ लागू किया गया है. इस बात से टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा भी बहुत खुश हैं.

हालांकि वे अभी घूमने-फिरने के लिए बाहर तो नहीं निकल सकतीं मगर उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने हसबेंड के साथ बाइक पर घूमती नजर आ रही हैं. मगर इसी के साथ वे एक मुसीबत में भी फंस गई हैं.

https://www.instagram.com/p/CBIeMWxF4l1/?utm_source=ig_embed

दरअसल मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वे अपने पति के साथ बाइक पर बैठी हैं. इस दौरान वे अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत से पूछती हैं कि वे कहां घूमने जा रहे हैं. विक्रांत जवाब देते हैं कि लॉन्ग ड्राइव पर. इसके बाद वे खुश होकर पूछती हैं कि पहले क्यों नहीं बताया. जवाब में पति विक्रांत कहते हैं कि उन्हें भी अभी ही पता चला. ब्रेक ही नहीं लग रहा. इसके बाद दोनों मदद के लिए चिल्लाने लगते हैं.

https://www.instagram.com/p/CBF6z8nlBJW/?utm_source=ig_embed

इस फनी वीडियो को प्रशंसक भी खूब पसंद कर रहे हैं. मोनालिसा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- एक तो इतने दिन बाद निकले हम, तब भी ये हाल हुआ. बता दें कि एक्ट्रेस लॉकडाउन में अपने हसबेंड संग खास बॉन्डिंग शेयर कर रही हैं. वे उनके साथ फनी वीडियोज और थ्रोबैक फोटोज भी शेयर कर रही हैं और फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B_1vP_qFg-h/?utm_source=ig_embed